शिंदे का उद्धव पर हमला, “किसान के बेटे के CM बनने पर इतना दर्द क्यों”

मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने एक जनसभा के दौरान पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे पर तीखा हमला बोला। सीएम शिंदे ने कहा कि खेती करके हेलीकॉप्टर में यात्रा करना ज्यादा अच्छा है न कि सिर्फ तस्वीरें लेने के लिए हेलीकॉप्टर में घूमना। शिंदे महाराष्ट्र के हिंगोली में पार्टी उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे थे, इसी दौरान सीएम ने उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा।

शिंदे ने कहा कि ‘हेलीकॉप्टर में यात्रा करने और खेती करने के लिए मेरी आलोचना की जा रही है। अगर एक किसान का बेटा मुख्यमंत्री बन गया है तो इसमें इतना दर्द क्यों हो रहा है? खेती करने के लिए हेलीकॉप्टर में घूमना ज्यादा अच्छा है न कि तस्वीरें लेने के लिए। सीएम ने कहा कि जब मैं खेती करता था तो मेरे हाथ जमीन तक पहुंचते थे और मैं जमीन से जुड़ा रहा।

उद्धव ठाकरे फोटोग्राफी के शौकीन हैं और पूर्व में उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र के किलों के हवाई शॉट लेकर एक फोटो बुक प्रकाशित की थी। ऐसे में माना जा रहा है कि एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे पर तंज कसा है। सीएम ने मराठा आरक्षण पर कहा कि हमने लोगों से किया वादा पूरा किया, लेकिन कुछ लोग इससे राजनीतिक फायदा लेने की कोशिश कर रहे हैं और इसे लेकर मराठा समुदाय के लोगों के सावधान रहना चाहिए।

Related Articles

Back to top button