सोनिया गांधी को लिखा गया पत्र फर्जी: सिद्धारमैया

  • पुलिस में शिकायत दर्ज कराएंगे सिद्धारमैया

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
बेंगलुरु। कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने दावा किया कि उनके नाम से कांग्रेस आलाकमान को भेजा गया पत्र फर्जी था। कन्नड़ में लिखा गया कथित पत्र, सोनिया गांधी को संबोधित किया गया था, जिसमें टिकटों को लेकर मतभेदों के कारण पार्टी रैंकों के भीतर संभावित विद्रोह के बारे में जानकारी दी गई थी। सिद्धारमैया ने पत्र को साझा करते हुए ट्वीट किया कि हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच भ्रम पैदा करने के इरादे से पत्र लीक किया गया है, जो अगले चुनाव में जीत की राह पर है।
सिद्धारमैया ने कहा कि पत्र कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के साथ उनके संबंध को बिगाडऩे के उद्देश्य से जारी किया गया और सूचित किया कि वह पुलिस में शिकायत दर्ज कराएंगे। उन्होंने दोहराया कि कुछ बदमाशों ने मेरे और केपीसीसी अध्यक्ष के बीच संबंध खराब करने के दुर्भावनापूर्ण इरादे से ऐसा किया। मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि इस पत्र से मेरा कोई लेना-देना नहीं है। दरअसल, सिद्धारमैया के भाजपा में शामिल होने की अटकलें चल रही थीं, जब उन्होंने श्रीनगर में भारत जोड़ो यात्रा के फाइनल से खुद को अलग कर लिया था।
आगामी विधानसभा चुनावों के लिए टिकट बंटवारे को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के कर्नाटक प्रमुख डीके शिवकुमार के बीच अनबन की खबरें आ रही थीं।

Related Articles

Back to top button