सिद्धू ने कहा- बीजेपी का ये नाटक पहली बार नहीं है, पीएम की जान पर खतरा कहना पंजाबियत पर कलंक है

Sidhu said- BJP this drama is not the first time, saying threat to PM's life is a stigma on Punjabiyat

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

पंजाब। पंजाब के फिरोजपुर में रैली के लिए जाते समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक एक बड़ा मुद्दा बनता जा रहा है। कांग्रेस की पंजाब इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने पीएम मोदी की सुरक्षा में ‘गंभीर चूक’ की घटना को लेकर शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बीजेपी पर जमकर हमला बोला।

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि पंजाब को बदनाम कर दूसरे राज्यों में फायदा लेना चाहते हैं। नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि प्रधानमंत्री सबके हैं सिर्फ बीजेपी के नहीं हैं, प्रधानमंत्री की जान की कीमत बच्चा-बच्चा जानता है। बीजेपी इस मुददे को लेकर सिर्फ नाटक कर रही है, रैली में कम भीड़ आई इसलिए नाटक रचा जा रहा है। पीएम की सुरक्षा की जिम्मेदारी सिर्फ पंजाब पुलिस की नहीं है, सड़क से जाने का प्लान अचानक क्यों बनाया? पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने आगे कहा कि बीजेपी ये नाटक पहली बार नहीं कर रही है। पीएम की जान पर खतरा कहना पंजाबियत पर कलंक है। पंजाब में बीजेपी के पास ना वोट है ना सपोर्ट है। आप ये कह कर कि यहां आपकी जान को खतरा था इस राज्य का, इसकी पंजाबियत का अपमान कर रहे हैं। पंजाब को बदनाम कर दूसरे राज्यों में फायदा लेना चाहते हैं।

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि 1.5 साल किसान दिल्ली की सड़कों पर बैठें रहे, उस समय प्रधानमंत्री एक मिनट के लिए भी किसानों से मिलने गए क्या? अगर उस दिन भी उतर कर आगे चले जाते तो उन्हें पता चलता कि लोग विरोध तो कर सकते हैं लेकिन किसी की भी मंशा तिल मात्र नुकसान करने की भी नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button