सिद्धारमैया बेटे के लिए मुझे खत्म करना चाहते हैं : सिम्हा

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
मैसुरु। भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रताप सिम्हा ने आरोप लगाया कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धरमैया केवल अपने बेटे यतींद्र सिद्धारमैया को राजनीतिक रूप से फिर से स्थापित करने के लिए उनके परिवार को खत्म करने पर तुले हुए हैं। भाजपा सांसद ने यह भी दावा किया कि मुख्यमंत्री अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में अपने बेटे को जीत दिलाने के लिए उन्हें निशाना बना रहे हैं।
सिद्धारमैया ने आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि नियमों का उल्लंघन करने वालों को ही गिरफ्तार किया जाता है, निर्दाेषों को नहीं। प्रताप सिम्हा ने अपने भाई विक्रम सिम्हा की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया देते हुए यह बयान दिया, जिसे राज्य के हासन के एक खेत में अदरक उगाने के लिए बड़ी संख्या में पेड़ों की कटाई को लेकर गिरफ्तार किया गया है। विक्रम को शनिवार की शाम गिरफ्तार किया गया था और रविवार को उन्हें मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया। मैसुरु-कोडागु से भाजपा सांसद ने कहा कि मेरे भाई का नाम पहले प्राथमिकी में नहीं था। वह फरार भी नहीं था। फिर भी उसे गिरफ्तार कर लिया गया। सिम्हा ने दावा किया कि मुख्यमंत्री गिरफ्तारी करवाने से नहीं रुकेंगे। सांसद ने आरोप लगाया, बेटे के राजनीतिक भविष्य के लिए आप (सिद्धारमैया) प्रताप सिम्हा को रौंदने के सभी प्रयास करेंगे। आप मुझे बदनाम करोगे और मेरे परिवार को इसमें घसीटोगे। आप मेरे भाई को फंसाने की कोशिश कर रहे हैं। सिम्हा ने कहा कि मुख्यमंत्री अपने बेटे यतींद्र को दोबारा स्थापित करने की कोशिश कर रहे हैं, जिन्होंने मई 2023 में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान अपने पिता के लिए वरुणा सीट खाली कर दी थी। सांसद ने कहा, अपने बेटे के भविष्य के लिए सिद्धारमैया मेरे परिवार को खत्म करने पर तुले हुए हैं। कृपया मेरी बुजुर्ग मां और बहन को भी गिरफ्तार क रें लेकिन मैं आपको बताना चाहता हूं कि मैसुरु-कोडागु के लोग मेरे साथ हैं।

सीएम ने आरोप को नकारा, जो गलत करेगा वह गिरफ्तार होगा

यहां संवाददाताओं से बातचीत में मुख्यमंत्री ने आरोपों को खारिज कर दिया। सिद्धारमैया ने क हा कि जो भी नियमों क ा उल्लंघन क रेगा उसे गिरफ्तार किया जाएगा। उन्होंने क हा कि बिना किसी कारण के कि सी को गिरफ्तार क्यों किया जाएगा? उन्होंने कहा कि उनके कार्यकाल में कि सी भी निर्दाेष व्यक्ति को  नुक सान नहीं पहुंचाया जाएगा। कर्नाटक के वन मंत्री ईश्वर खंडे ने सिम्हा के आरोप को खारिज क रते हुए कहा कि जब करोड़ों रुपए के पेड़ अवैध रूप से कटे जाएंगे तो करवाई की जाएगी। राज्य के गृह मंत्री डॉ. जी परमेश्वर ने भी सिम्हा के आरोपों को खारिज करते हुए क हा कि कानून का उल्लंघन करने वालों को परिणाम भुगतना होगा।

Related Articles

Back to top button