भाजपा पर भड़के सिसोदिया, कहा झूठे मामलों से रोका नहीं जा सकता आप को

आबकारी नीति की सीबीआई जांच की सिफारिश पर साधा निशाना

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। आबकारी नीति की सीबीआई जांच से सिफारिश से भड़के दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने केंद्र सरकार और भाजपा पर जमकर हमला बोला है। आम आदमी पार्टी (आप) को देश का भविष्य बताते हुए सिसोदिया ने दावा किया है कि झूठे मामलों से आप के विस्तार को रोका नहीं जा सकता है।
सिसोदिया ने दावा किया कि प्रधानमंत्री दिल्ली के मुख्यमंत्री से डरते हैं। प्रधानमंत्री से लोगों का मोहभंग हो गया है। अब केजरीवाल से ही देश को उम्मीद है। आप का प्रभाव बढऩे के साथ ही आप नेताओं के खिलाफ और केस दर्ज होंगे लेकिन कोई जेल मुख्यमंत्री और आप को नहीं रोक सकती। भविष्य आप का है, भविष्य भारत का है। गौरतलब है कि कोरोना काल में दिल्ली कैबिनेट ने बीते साल 17 नवंबर को नयी आबकारी नीति लागू की थी। इसका फैसला कोरोना में दिल्ली सरकार की कैबिनेट ने लिया था। इसके तहत 32 मंडलों में विभाजित शहर में 849 ठेकों के लिए बोली लगाने वाली निजी संस्थाओं को रिटेल लाइसेंस दिए गए। कई शराब की दुकानें खुल नहीं पाईं। ऐसे कई ठेके नगर निगम ने सील कर दिए।

‘केजरीवाल को सिंगापुर जाने से रोकना दिल्ली का अपमान

आप प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज नेे कहा कि अरविंद केजरीवाल को सिंगापुर जाने से रोककर दिल्ली वालों का अपमान किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री विदेश में अपने नाम के नारे लगवा कर डंका बजवाना चाहते हैं जबकि डंका भारत का बजना चाहिए। उन्होंने कहा कि विदेशों में हिंदुस्तान की बदनामी हो रही है। पूरा विश्व हम पर हंस रहा है कि एक प्रधानमंत्री एक मुख्यमंत्री को विदेश के निमंत्रण पर जाने से रोक रहे हैं। वह कोई सैरसपाटा करने नहीं जा रहे हैं। पूरे विश्व में प्रधानमंत्री के इस कार्य की वजह से हिंदुस्तान का सिर झुक रहा है।

Related Articles

Back to top button