स्मृति ईरानी ने कहा, कांग्रेस ने जानबूझकर पीएम को असुरक्षित रखा

Smriti Irani said, Congress deliberately kept PM insecure

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

दिल्ली। पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक के मामले पर राजनीति फिर तेज हो गई हैं। केंद्र सरकार के मंत्रियों के साथ-साथ बीजेपी नेताओं ने पंजाब सरकार को कटघरे में खड़ा किया है। केंद्रीय मंत्री एसआईटी जांच की मांग उठा रहे हैं, इस बीच सुप्रीम कोर्ट ने भी जांच के लिए अपनी निगरानी में पांच सदस्यों की कमेटी का गठन कर दिया है।

इसके बाद बुधवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कांग्रेस को घेरा। पंजाब सरकार पर सवाल खड़े करते हुए ईरानी ने कहा कि पीएम की सुरक्षा में चूक का सच उजागर हुआ है। कांग्रेस ने जानबूझकर पीएम को असुरक्षित रखा, वह बोलीं कि कांग्रेस नेता सुरक्षा को छोटा करके देख रहे थे।

ईरानी ने पंजाब सरकार से पूछा कि किसके कहने पर डीजीपी ने रूट क्लीयरेंस दी? वह बोलीं कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक निंदनीय ही नहीं दंडनीय भी हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब पुलिस के अधिकारी का ये वक्तव्य की प्रधानमंत्री की सुरक्षा भंग होने की जानकारी वो वरिष्ठ अधिकारियों, पंजाब प्रशासन और सरकार को देते रहे, लेकिन सरकार की तरफ से कोई ऐसा हस्तक्षेप जो प्रधानमंत्री को सुरक्षा दे, नहीं किया गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button