सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बीजेपी को दिखाया आईना, कहा- वे पीडीए परिवार से डरते हैं

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर तेजस्वी यादव लगातार बीजेपी सरकार पर हमलावर हैं... इसी क्रम में तेजस्वी यादव ने एक गाना गाकर प्रधान मंत्री पर हमला किया....

4पीएम न्यूज नेटवर्कः 1… लोकसभा चुनाव के मद्देनजर तेजस्वी यादव लगातार बीजेपी सरकार पर हमलावर हैं… इसी क्रम में तेजस्वी यादव ने एक गाना गाकर प्रधान मंत्री पर हमला किया…. और दावा किया कि लोकसभा चुनाव में भारत गठबंधन जीतने जा रहा है…. फिर गाने के माध्यम से बीजेपी की चुटकी लेते हुए कहा कि सुन भाई सुन, देश की धुन… 4 जून को इंडिया गठबंधन आ रहा है… और हम सरकार बनाने जा रहे हैं… वहीं उन्होंने कहा कि यह अच्छा है कि पीएम मोदी आ रहे हैं…. भाजपा के सभी लोग हताश हैं… पीएम ने कहा कि एम्स शुरू हो गया है… पीएम को एक बार निरीक्षण कर देखना चाहिए कि एम्स की स्थिति क्या है….

2… शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने भाजपा नेता और अमेठी निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा उम्मीदवार का मजाक उड़ाया… और कहा कि वह राहुल गांधी के पीए के खिलाफ हारने जा रही हैं…. बता दें कि संजय राउत का बयान राहुल गांधी द्वारा अमेठी नहीं बल्कि रायबरेली से नामांकन दाखिल करने के बाद आया है… आपको बता दें कि कांग्रेस ने गांधी परिवार के करीबी केएल शर्मा को अमेठी से मैदान में उतारा है… वहीं गांधी परिवार के करीबी लोग पहले भी अमेठी से चुनाव लड़ चुके हैं… बीजेपी इतनी चिंतित क्यों है…. मुझे स्मृति ईरानी पर दया और दया आ रही है… क्योंकि अब वह राहुल गांधी के पीए से हार जाएंगी….

3… आप के नेता और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुजरात में चुनाव प्रचार किया… इस दौरान कहा कि भाव नगर और भरूच से आप दो सीटों पर चुनाव लड़ रही है…. हम पहले भी आये थे और वादा करके गए थे कि गुजरात वाले जब भी बुलाएंगे हम आएंगे… और उन्होंने कहा कि लोगों ने पंजाब, हरियाणा और दिल्ली में जोश दिखाया है…. और अब गुजरात की जनता नई कहानी लिखने को तैयार हैं…. यही वजह है जब भी आप का इतिहास लिखा जायेगा तो गुजरात के लोगों का नाम सुनहरे अक्षरों में लिखा जायेगा….

4… आप नेता संजय सिंह ने अमित शाह की चुटकी ली… और कहा कि अमित शाह के बेटे को क्रिकेट का बल्ला पकड़ना आता है…. BCCI के सचिव बने हुए हैं और हमारे घर के बेटे 17 साल की उम्र में जवान बनेंगे… और 21 साल में रिटायर हो जाएंगे…. मोदी को 73 साल में तीसरी बार मौका चाहिए…. और 21 साल का जवान रिटायर होकर घर पर बैठेगा…. ये लोग घोर परिवारवादी हैं….. अपने परिवार और दोस्तों को बढ़ाने के अलावा ना PM मोदी के पास कोई काम है…. ना अमित शाह के पास…. ना भाजपा के पास कोई काम है… हम अपने देश का भविष्य बनाना चाहते हैं… और मोदी और अमित शाह अपने दोस्तों का भविष्य बनाना चाहते हैं…. हम देश के लिए काम कर रहे हैं… और वे दोस्त के लिए काम कर रहे हैं….

5… कर्नाटक में जेडीएस नेता प्रज्वल रेवन्ना के विवादास्पद वीडियो मामले की जांच के लिए एसआईटी टीम उनके पिता एचडी रेवन्ना के आवास पर पहुंची है…. वहीं प्रज्वल रेवन्ना के पिता एचडी रेवन्ना पर भी यौन उत्पीड़न… और अपहरण का आरोप है… एसआईटी की टीम पीड़ित महिला को लेकर हासन जिले के होलेनारासीपुरा स्थित रेवन्ना के आवास पर पहुंची… जांच टीम एक डीवाईएसपी, दो इंस्पेक्टर और एक पुलिस कॉन्स्टेबल के साथ एसआईटी पीड़िता के साथ-साथ स्थानीय पुलिस के साथ मौके पर पहुंची है… पंचनामा के बाद पुलिस मौके पर ही पीड़िता का बयान दर्ज करेगी…. वहां रेवन्ना की पत्नी भवानी समेत रेवन्ना के वकील और कुछ जेडीएस नेता मौजूद थे…. एसआईटी ने प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस मांगा है…

6… लोकसभा चुनाव के बीच पश्चिम बंगाल से बड़ी खबर सामने आई है… जहां के राज्यपाल सीवी आनंद बोस पर महिला के साथ छेड़छाड़ के आरोप लगे हैं… बता दें कि छेड़छाड़ आरोप के मामले में अब कोलकाता पुलिस ने एक जांच टीम का गठन किया है…. जिसको लेकर एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि अगले कुछ दिनों में गवाहों से बातचीत शुरू की जाएगी… और उन्होंने ये भी कहा कि जांचकर्ता पहले ही राजभवन के सीसीटीवी फुटेज शेयर करने का अनुरोध कर चुके हैं….

7… समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने सपा और उनके खिलाफ भाजपा के परिवारवाद हमले पर पलटवार किया…. और कहा कि भाजपा पीडीए परिवार से डरते हैं… और उन्होंने पीडीए और इंडिया गठबंधन पर भी भरोसा जताया… और कहा कि इंडिया ब्लॉक सरकार बनाने जा रहा है… वहीं इस बार पूरा परिवार बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर द्वारा बनाए गए संविधान की रक्षा के लिए मैदान में है… जिसने हमें हमारे सभी अधिकार दिए हैं…. हम भाजपा के खिलाफ प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं…. वे पीडीए परिवार से डरते हैं… पीडीए भाजपा को हराएगा… और भारत गठबंधन सरकार बनाने जा रहा है…

8… गुजरात के बनासकांठा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रियंका गाधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा… और उन्होंने कहा कि पीएम मोदी खुद शहंशाह हैं…. लेकिन मेरे भाई को शहजादा बोलते हैं…. प्रियंका ने कहा कि मैं बताना चाहती हूं कि मेरे भाई 4,000 किमी. पैदल चले…. देश के लोगों से मिले और उनसे पूछा कि आपके जीवन में क्या समस्याएं हैं…. एक तरफ शहंशाह नरेंद्र मोदी महलों में रहते हैं…. वह किसानों, महिलाओं की मजबूरी कैसे समझ पाएंगे…. प्रियंका ने कहा कि नरेंद्र मोदी सत्ता से घिरे हुए हैं…. उनके आस-पास के लोग उनसे डरते हैं…. उनको कोई कुछ नहीं कहता है…. अगर कोई आवाज उठा भी ले… तो उस आवाज को दबा दिया जाता है….

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button