सपा-रालोद गठबंधन पूरी ताकत के साथ खतौली में लड़ेगा चुनाव

उपचुनाव में मदन भैया प्रत्याशी, खेकड़ा से रह चुके हैं विधायक

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। खतौली उप-चुनाव के लिए रालोद ने पत्ते खोल दिए हैं। गुर्जर प्रत्याशी पर दांव खेलते हुए बागपत की खेकड़ा सीट से तीन बार के पूर्व विधायक बहुचर्चित मदन भैया को मैदान में उतारने का एलान कर दिया है। इस बीच रालोद अध्यक्ष जयंत सिंह ने जिले में पीपलहेड़ा, तिसंग और मंसूरपुर गांव में जनसभाएं की। तीनों में गाजियाबाद के जावली गांव के रहने वाले पूर्व विधायक मदन भैया मंच पर नजर आए। दिनभर सियासी अटकलें लगाई जा रहीं थीं।
जनसभाओं के कुछ घंटे बाद ही रालोद के ट्विटर से पूर्व विधायक मदन भैया को उप चुनाव में प्रत्याशी बनाए जाने का एलान कर दिया गया। बता दें कि इससे पहले मदन भैया मुख्य चुनाव लोनी सीट से लड़े थे, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। रालोद जिलाध्यक्ष संदीप मलिक ने उनके प्रत्याशी बनाए जाने की पुष्टि करते हुए बताया कि टिकट की घोषणा कर दी गई है। सपा-रालोद गठबंधन अब पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ेगा। खतौली उप चुनाव में भाजपा को हराने का काम किया जाएगा। पूर्व विधायक मदन भैया ने कहा कि नेतृत्व ने जो भरोसा जताया है, उस पर खरे उतरने का प्रयास किया जाएगा। जनता को निराश नहीं करूंगा। पूरी तैयारी के साथ गठबंधन के प्रत्याशी के तौर पर वह चुनाव मैदान में उतरेंगे।

जो जैसा बोएगा, वैसा काटेगा : जयंत चौधरी

राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी मुजफ्फरनगर के पीपलहेड़ा पहुंचे। जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जनता सब समझ रही है। बड़बोलेपन से काम नहीं चलेगा। जो जैसा बोएगा वैसा काटेगा। 2022 चुनाव में गर्मी निकालने की बात कही गई थी। दंगे की भी याद दिलाई गई, लेकिन उसका परिणाम सब ने देखा। जयंत चौधरी ने कहा कि आज एक नए अध्याय के साथ लोग आगे बढना चाहते हैं। उन्होंने यूपी चुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि जब खुद मुख्यमंत्री मुजफ्फरनगर आए थे तो उन्होंने गर्मी निकाल दूंगा जैसी भाषा बोलकर गए थे। उन्होंने सवाल उठाया कि उसका क्या परिणाम आया, वह सबके सामने हैं। उन्होंने कहा कि उनका मुद्दा गन्ना मूल्य है, वह अभी तक क्यों घोषित नहीं हुआ। उन्होंने निवर्तमान विधायक की सदस्यता रद्द किये जाने को कोर्ट का फैसला बताते हुए कोई भी टिप्पणी करने से इंकार किया। जयंत चौधरी ने कहा कि भाजपा की नीतियों के कारण ही देश को आज 2 लाख करोड़ से अधिक का चूना लग चुका है।

Related Articles

Back to top button