सपा प्रवक्ता की सीएम योगी पर आपत्तिजनक टिप्पणी

सपा चाहती तो आपको सूली पर चढ़ा देती

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। उत्तर प्रदेश में तीन सीटों पर हो रहे उपचुनाव के बीच बयानबाजी का दौर अब और तेज होता जा रहा है। इसी क्रम में एक समाजवादी पार्टी नेता ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। सपा नेता अमीक जामेई की ये टिप्पणी गोरखपुर दंगे से जुड़ी हुई है। जिसमें उन्होंने सीएम योगी को सूली पर चढ़ाने की बात कही है।
सपा नेता अमीक जामेई वर्तमान में पार्टी प्रवक्ता हैं। उन्होंने गोरखपुर दंगे की याद दिलाते हुए ये टिप्पणी की है। सपा नेता ने कहा, सीएम योगी गोरखपुर दंगे का समय याद कीजिए। समाजवादी पार्टी चाहती, तो आपको सूली पर चढ़ा देती। सपा प्रवक्ता का ये बयान रामपुर के पूर्व विधायक आजम खां को लेकर हुए एक सवाल पर आया है।
सपा नेता ने कहा, आजम खां जैसे बड़े नेता के साथ जिस तरह से योगी आदित्यनाथ निजी तौर एक दुश्मनी निभा रहे हैं, अगर समाजवादी पार्टी भी वैसा ही करती, तो उन्हें सूली पर चढ़ा देती।

आजम खां का बयान

दरअसल, बीते कुछ दिनों से रामपुर उपचुनाव के बीच सपा के दिग्गज नेता आजम खां का दर्द भरा बयान काफी चर्चा में रहा है। उन्होंने अपने बयान में रोते हुए कहा, मैरी मौत चाहते हो तो मार लो मुझे। मुझे यहां गोली मार दो। खुदा की कसम वो मौत मेरी जिंदगी की तकलीफों से सस्ती होगी। तुम्हें मालूम है, हम जुल्म के कितने पहाड़ सह रहे हैं। उन्होंने कहा आगे कहा, ये जलसा नहीं है, तुमसे इंसाफ लेने आया हूं। तुमसे मौत मांगने आया हूं, इस जिन्दगी से मैं थक गया हूं। खुदकुशी हराम है इसलिए जिंदा हूं। आप मेरे साथ धोखा मत करना, मेरे पास बहुत वक्त है भी नहीं और जान लो अच्छी तरह भेडिय़ा तुम्हारे दरवाजे पर खड़ा है। अगर वे तुम्हारे घर के अंदर दाखिल हो गया तो अपनी इज्जत की हिफाजत नहीं कर सकोगे।

Related Articles

Back to top button