मजबूत और जिताऊ पर ही नगर निकाय चुनाव में दांव खेलेगी सपा

  • सपा प्रमुख ने प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्था को बताया बदहाल
  • बहुत हुई महंगाई की मार, अब वापस जाएगी मोदी सरकार
    4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
    लखनऊ। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी मुख्यालय पर नगर निकाय चुनाव के दावेदारों से मिले। उन्होंने कार्यकर्ताओं व नेताओं की बात सुनी और समस्या लेकर आए आम लोगों का दर्द भी सुना। उप चुनाव के बाद अखिलेश यादव पहली बार सपा मुख्यालय पहुंचे।
    निकाय चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की। इस दौरान तमाम नगर पालिकाओं व नगर निगमों से आए सपा नेताओं ने उनके सामने अपनी बात और स्थानीय अंतर विरोध भी रखे। सपा अध्यक्ष ने कहा कि जिताऊ प्रत्याशी को ही टिकट दिया जाएगा। दावेदार कोई भी हो सकता है, लेकिन एक बार पार्टी जिसे टिकट दे दे, फिर सभी कार्यकर्ता उसे जी-जान से चुनाव लड़ाएं। अखिलेश ने स्वास्थ्य सेवाओं को दयनीय बताते हुए कहा कि सरकारी अस्पतालों और मेडिकल कॉलेजों पर मंत्री की छापेमारी का कहीं कोई असर नहीं दिख रहा है। आम आदमी अब सरकारी अस्पतालों में जाने से डरने लगा है। वहीं अखिलेश के सामने बदायूं के पूर्व विधायक आबिद रजा ने सपा की सदस्यता ली। उन्होंने सपा नेतृत्व के प्रति आस्था जताते हुए पार्टी की मजबूती के लिए काम करने का संकल्प व्यक्त किया। अखिलेश मैनपुरी चुनाव में मिली जीत के बाद पहली बार लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय पहुंचे, तो बधाई देने वालों का तांता लग गया। निकाय चुनाव की तैयारियों में जुटे कार्यकर्ता भी सपा दफ्तर पहुंचे थे।सपा विधायक रविदास मेहरोत्रा ने अखिलेश के प्रधानमंत्री बनने की भी भविष्यवाणी कर दी। उन्होंने कहा कि बहुत हुई मंगाई की मार, अब वापस जाएगी मोदी सरकार।

सपा विधायक ने की अखिलेश के पीएम बनने की भविष्यवाणी

लखनऊ। सपा विधायक ने दावा किया कि 2024 में सपा सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरेगी। उन्होंने कहा अखिलेश यादव देश के अगले प्रधानमंत्री होंगे। सपा विधायक ने शिवपाल यादव की प्रसपा का सपा में विलय करने के फैसले का भी स्वागत किया है। रविदास ने शिवपाल यादव को बहुत महत्वपूर्ण जिम्मेदारी देने की बात कही है। लखनऊ मध्य से सपा विधायक रविदास मेहरोत्रा ने कहा कि अखिलेश यादव की पहल पर देश में तीसरा मोर्चा बन रहा है, ताकि 2024 में गैर भाजपाई सरकार बने। उन्होंने कहा कि हम लोग भाजपा के विरोधी वोटों के बंटवारे को रोकना चाहते हैं, इसलिए हम तीसरा मोर्चा बनाकर 2024 में केंद्र में गैर भाजपाई सरकार बनाने की तैयारी में जुटे हैं। भाजपा सरकार में जनता बदहाल है, महंगाई से सब परेशान है।

Related Articles

Back to top button