भाजपा का घमंड सपा करेगी चकनाचूर: अखिलेश

  • सपा प्रमुख ने कहा : बीजेपी को सत्ता से बाहर करके ही लेंगे दम

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा को सत्ता से बाहर करने की ठानी हैं। सपा के अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी को सत्ता से बाहर करके ही समाजवादी पार्टी दम लेगी। इस बार भाजपा की कोई साजिश कामयाब नहीं होने देंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा ने समाज को बांटने का काम किया है। भाजपा कायरों की जमात है। अब सपा की ताकत के सामने भाजपा का घमंड चकनाचूर हो जाएगा। समाजवादी पार्टी, इंडिया गठबंधन और पीडीए मिलकर भाजपा को केंद्र की सत्ता से हटाने में कामयाब होगी।
उन्होंने कहा वर्ष 2022 में साजिश करके भाजपा ने समाजवादी पार्टी की सरकार नहीं बनने दी थी। लोकसभा चुनाव में भाजपा के सफाया करने का जिम्मेदारी सपा निभाएगी। अखिलेश यादव समाजवादी अल्पसंख्यक सभा की राष्ट्रीय और राज्य कार्यकारिणी की बैठक में अपने विचार रख रहे थे। अल्पसंख्यक सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मो. इकबाल कादरी ने कहा कि मुल्क के हालात बद-से-बदतर होते जा रहे हैं। भाजपा के कारण संविधान को खतरा पैदा हो गया है। भाजपा ने अर्थव्यवस्था और सामाजिक व्यवस्था को बर्बाद करने के साथ नौजवानों के जीवन में अंधकार ला दिया है। अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश अध्यक्ष शकील नदवी ने कहा कि बुनकरों-दस्तकारों और गरीबों की हिमायत सिर्फ समाजवादी पार्टी करती है।

सपा में बने 16 प्रदेश सचिव

समाजवादी पार्टी का प्रदेश सचिव केके श्रीवास्तव को बनाया गया है। वह सपा मुख्यालय में निर्वाचन संबंधी कार्य देखते हैं। उनके अलावा राज्य कार्यकारिणी में 16 अन्य सचिवों की घोषणा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने कर दी है। लखनऊ से दिनेश सिंह, बनारस से आनंद सिंह, बाराबंकी से सरताज चौधरी और सहजराम वर्मा, बरेली से शुभलेश यादव, प्रयागराज से केके श्रीवास्तव, देवरिया से राजेन्द्र कुमार मौर्य और विजय कुमार यादव, शाहजहांपुर से नीरज मौर्य, गाजीपुर से चंद्रिका यादव, प्रयागराज से नरेन्द्र सिंह मेजा, जौनपुर से विवेक रंजन यादव, मेरठ से हरिभूषण खटिक, वाराणसी से सुबाष राजभर, मुरादाबाद से फिरासत हुसैन गामा, जौनपुर से राजेश विश्वकर्मा, मऊ से जयप्रकाश यादव को जगह दी गई है।

राजूदास की अमर्यादित टिप्पणी पर दी गई तहरीर, संतों ने की निंदा

सपा अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को लेकर हनुमानगढ़ी के पुजारी राजूदास द्वारा की गई आपत्तिजनक टिप्पणी पर सपा नेताओं में आक्रोश व्याप्त है। सपा के राष्ट्रीय महासचिव व मिल्कीपुर विधायक अवधेश प्रसाद, विधायक अभय सिंह, पूर्व मंत्रीगण तेज नारायन पांडेय पवन, आनंदसेन यादव, जिलाध्यक्ष पारसनाथ यादव, महानगर अध्यक्ष श्याम कृष्ण श्रीवास्तव के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल एसएसपी कार्यालय पहुंचा व संत के ऊपर मुकदमा दर्ज कार्रवाई करने की मांग की। सपा जिलाध्यक्ष द्वारा एसएसपी को दी गई तहरीर में बताया गया कि सोमवार को सोशल मीडिया के पेज पर राजूदास द्वारा स्वयं की एक वीडियो अपलोड की गई। जिसमें उन्होंने सपा के राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य को जूता मारने वाले को साधुवाद करते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री के विषय में अभद्र टिप्पणी करते हुए कहा है कि आने वाले समय में अखिलेश यादव भी जूते से पीटे जाएंगे। कहा कि इससे सपा के अयोध्या सहित पूरे प्रदेश के कार्यकर्ताओं की भावनाएं आहत हुई हैं। उक्त बयान सामाजिक सद्भाव बिगाडऩे और जातीय भेदभाव को बढ़ाने वाला है। उक्त वीडियो अनेकों यू-ट्यूब चैनल और अन्य चैनल्स पर प्रकाशित हुआ।

Related Articles

Back to top button