दिल छू लेने वाली फिल्म है श्रीकांत : जेनेलिया

राजकुमार राव की फिल्म श्रीकांत थियेटर में रिलीज हो चुकी है। बीते दिन 10 मई को इस फिल्म ने सिनेमाघरों में दस्तक दी है। फिल्म को अब तक मिलीजुली प्रतिक्रिया दी जा रही है। फिल्म में राजकुमार राव दृष्टिहीन व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म एक वास्तविक दृष्टिहीन उद्योगपति श्रीकांत बोला की बायोपिक है। अब फिल्म देखने के बाद अभिनेत्री जेनेलिया देशमुख ने इसकी समीक्षा की है।
जेनेलिया ने सोशल मीडिया अकांउट के जरिए फिल्म के बारे में अपनी राय जाहिर की। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म की कुछ झलकियां साझा की हैं। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म की समीक्षा भी की। उन्होंने लिखा, श्रीकांत एक दिल को छू लेने वाली फिल्म है। मुझे यह फिल्म काफी पसंद आई। यह आपको हंसाती है, रुलाती है और सबसे अच्छी बात आखिर में आपको अच्छा महसूस कराती है।
अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर उन्होंने फिल्म से जुड़ी पूरी टीम की तारीफ की। उन्होंने लिखा, शाबाश तुषार हीरानंदानी और निधि परमार हीरानंदानी। राजकुमार राव, आपने बेहद कमाल का काम किया है। आपको पर्दे पर किसी भी किरदार में देखना काफी मजेदार होता है। अलाया आप काफी ईमानदार नजर आई, आपको पर्दे पर देखना काफी ताजगी भरा अनुभव रहा और शरद केलकर आप काफी ज्यादा अलग नजर आए फिल्म में आपका होना मुझे काफी पसंद आया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button