सूर्य-आकाश का जलवा, मुंबई की जीत

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
मुंबई। आईपीएल 2023 के 57वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने गुजरात टाइटंस को 27 रन हरा दिया। इस जीत के साथ ही मुंबई ने गुजरात से पिछली हार का बदला पूरा कर लिया। इस मैच में मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सूर्यकुमार यादेेेव के शतक के चलते पांच विकेट पर 218 रन बनाए थे। इसके जवाब में गुजरात की टीम आठ विकेट पर 191 रन ही बना सकी और मैच 27 रन से हार गई।
हालांकि, इस हार के बावजूद गुजरात की टीम 16 अंक के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर बनी हुई है। वहीं, मुंबई की टीम जीत के बाद 14 अंक के साथ तीसरे स्थान पर आ गई है। इस मैच में गुजरात के लिए राशिद खान ने शानदार प्रदर्शन किया। चार विकेट लेने के बाद उन्होंने 79 रन की शानदार पारी भी खेली, लेकिन दूसरे छोर पर उन्हें किसी का साथ नहीं मिला और उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा।

सूर्यकुमार का आईपीएल में पहला शतक

सूर्यकुमार यादव ने अपनी शानदार फॉर्म जारी रखते हुए आईपीएल में अपना पहला शतक लगाया। उन्होंने वानखेड़े स्टेडियम में 49 गेंदों में नाबाद 103 रन की पारी खेली। सूर्यकुमार ने 11 चौके और छह छक्के लगाए और आईपीएल में यह उनका सर्वश्रेष्ठ व्यक्तिगत प्रदर्शन है। आईपीएल-16 में यह चौथा शतक लगा है। तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आए सूर्यकुमार ने 32 गेंद में अपना अर्धशतक पूरा किया। इसके बाद उन्होंने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी की और 17 गेंद में 52 रन बना दिए। सूर्यकुमार ने पारी के 18वें ओवर में मोहित शर्मा की गेंदों में चार, चार, छह, चार जडक़र 20 रन जोड़ लिए।

Related Articles

Back to top button