BJP की साजिश का मोहरा हैं स्वाति मालीवाल: आतिशी

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी पारा हाई है। तमाम राजनीतिक दल एक- दूसरे पर आरोप- प्रत्यारोप लगाने में जुटे हुए हैं। इस बीच दिल्ली सरकार में मंत्री और आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी पारा हाई है। तमाम राजनीतिक दल एक- दूसरे पर आरोप- प्रत्यारोप लगाने में जुटे हुए हैं। इस बीच दिल्ली सरकार में मंत्री और आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने आज शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि आप पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल भाजपा की साजिश का मोहरा हैं। स्वाति मालीवाल के आरोपों को पार्टी ने सिरे से खारिज कर दिया है। आतिशी ने कहा कि स्वाति मालीवाल ने CM केजरीवाल के पीए रहे विभव कुमार पर मारपीट के आरोप लगाए हैं। जब से अरविंद केजरीवाल को जमानत मिली है उस समय से ही भाजपा बौखलाई हुई है।उन्होंने कहा- स्वाति मालीवाल को 13 मई को सुबह भेजा गया, इस वजह से भाजपा ने साजिश रची। स्वाति मालीवाल बीजेपी की साजिश का मोहरा हैं।

आतिशी ने कहा- उनका इरादा था कि मुख्यमंत्री पर आरोप लगाया जाए। मुख्यमंत्री उस समय उपलब्ध नहीं थे। इसलिए वह बच गए। फिर उन्होंने विभव कुमार पर आरोप लगाया है। स्वाति मालीवाल कहती हैं कि उनकी बेरहमी से मार पिटाई हुई। उस पिटाई के बाद चोट लगी, उन्हें मारा गया, उन्होंने लिखा है कि उनका सर फट गया, उनके कपड़े फाडे़ गए लेकिन आज जो वीडियो आया है वह सच दिखाता है।

स्वाति मालीवाल वीडियो में पुलिस को डरा रही: आतिशी

इसके अलावा उन्होंने कहा कि’स्वाति मालीवाल वीडियो में पुलिस को डरा रही हैं. विभव को धमका रही हैं, उनके लिए अपशब्दों का इस्तेमाल कर रही हैं. ऊंचे आवाज में धमका रही हैं. वे इस बात का जिक्र नहीं करती हैं कि किसी ने उन्हें छूआ है. स्वाति मालीवाल के आरोप बिल्कुल निराधार हैं।

आतिशी ने बताया कि विभव ने स्वाति मालीवाल के खिलाफ शिकायत दर्ज की हैं. 13 मई की सुबह बिना किसी अप्वाइंटमेंट के सीएम आवास पर पहुंची। जब ऑफिस में क्रॉसचेक किया गया। उन्हें गेट पर रोका गया। उन्होंने गेट पर पुलिस को नौकरी खाने की धमकी दी वो उन्हें सीएम रेजिडेंस के वेटिंग रूम में रखा गया. वेटिंग रूम में बैठने के कुछ देर बाद वह जोर जबरदस्ती कर के ड्रॉइंग रूम में बैठ गई और कहा कि सीएम को बुलाओ मुझे उनसे अभी मिलना है।

मिली जानकारी के मुताबिक विभव कुमार ने कहा कि आज मुख्यमंत्री उपलब्ध नहीं हैं. उन्होंने घर में जाने की कोशिश की. स्वाति मालीवाल ने विभव को धक्का देने की कोशिश की. इस पूरे घटनाक्रम से एक चीज साबित होती है कि यह एक षडयंत्र था। इससे साफ़ पता चलता है कि यह BJP का षडयंत्र था। स्वाति मालीवाल इस षडयंत्र का चेहरा थीं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button