इंडिगो फ्लाइट में चालक दल के सदस्य से स्वीडिश नागरिक ने की छेड़छाड़

नई दिल्ली। बैंकॉक-मुंबई इंडिगो फ्लाइट में चालक दल के सदस्य से छेड़छाड़ के आरोप में स्वीडिश नागरिक को गिरफ्तार किया गया हैं। पुलिस ने कहा कि एक स्वीडिश नागरिक को इंडिगो 6श्व-1052 बैंकॉक-मुंबई उड़ान पर चालक दल के सदस्य से छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। पुलिस के मुताबिक, शख्स की पहचान क्लास एरिक हेराल्ड जोनासम (62) के रूप में हुई है।
इंडिगो ने क्लास के खिलाफ यह कहते हुए शिकायत दर्ज की थी कि वह नशे में था और भोजन की खरीद के लिए भुगतान करते समय चालक दल के एक सदस्य को अनुचित तरीके से छुआ। फ्लाइट के मुंबई में लैंड करने के बाद क्लास एरिक को एयरलाइन स्टाफ ने पुलिस को सौंप दिया था।
इंडिगो ने घटना की पुष्टि की है और कहा है कि आवश्यक प्रोटोकॉल का पालन किया गया था लेकिन अभी तक कोई बयान नहीं दिया है। अधिकारियों ने कहा कि क्लास एरिक पिछले तीन महीनों में भारत में गिरफ्तार किया गया आठवां अनियंत्रित एयरलाइन यात्री है। 23 मार्च को, दुबई-मुंबई इंडिगो फ्लाइट में शराब पीने, सह-यात्रियों और चालक दल के साथ दुव्र्यवहार करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया था। बाद में उन्हें जमानत मिल गई।

 

Related Articles

Back to top button