फिर तबाही मचाने को तैयार हैं तापसी पन्नू, फिल्म ‘गांधारी’ का किया ऐलान  

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बॉलीवुड एक्ट्रेस ने मंगलवार (10 सितंबर) को अपनी अपकमिंग फिल्म 'गांधारी' का ऐलान कर दिया है...

4PM न्यूज नेटवर्क: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बॉलीवुड एक्ट्रेस ने मंगलवार (10 सितंबर) को अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गांधारी’ का ऐलान कर दिया है। एक्ट्रेस की यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस फिल्म में तापसी पन्नू 9 साल बाद एक्शन मोड में नजर आएंगी। आपको बता दें कि तापसी फिल्म में एक मां का किरदार निभाएंगी जो अपने बच्चे के खातिर पूरी दुनिया से भिड़ जाती है।

एक्ट्रेस ने अपकमिंग फिल्म ‘गांधारी’ का किया ऐलान

नेटफ्लिक्स ने मंगलवार को एक शॉर्ट वीडियो साझा करते हुए फिल्म की आधिकारिक घोषणा की। वीडियो के साथ तापसी और कनिका की साथ में एक शानदार तस्वीर भी साझा की गई है। पोस्ट के कैप्शन में लिखा गया कि ‘हसीन लेखिका और अभिनेत्री की जोड़ी की वापसी। कनिका ढिल्लों और तापसी पन्नू एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म के साथ वापस आ रही हैं। ‘गांधारी’ जल्द आ रही है केवल नेटफ्लिक्स पर।’

इसके साथ ही तापसी पन्नू की नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई पिछली फिल्म ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ ने खूब वाहवाही बटोरी है। वहीं ‘हसीन दिलरुबा’ फिल्म का यह सीक्वल भी लोगों को जमकर पसंद आया। ऐसे में अब तापसी पन्नू एक बार फिर से नेटफ्लिक्स पर नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में तापसी पन्नू 9 साल बाद दमदार एक्शन दिखाने की तैयारी कर रही हैं।

आपको बता दें कि तापसी पन्नू अब नेटफ्लिक्स पर अपकमिंग फिल्म ‘गांधारी’ में दमदार एक्शन करते नजर आएंगी। इस फिल्म को ‘देवाशीष मखीजा’ डायरेक्ट कर रहे हैं। साथ ही फिल्म को कनिका ढिल्लों प्रोड्यूस करने वाली हैं। इससे पहले भी तापसी और कनिका कई फिल्मों में साथ काम कर चुकी हैं। वहीं एक बार फिर से यह एक्टर-प्रोड्यूसर की जोड़ी कमाल करने वाली है।

इस फिल्म की कहानी में काफी अहम है। इसी के चलते कहानी दिलचस्प होने वाली है। नेटफ्लिक्स पर फिल्म रिलीज डेट की घोषणा अभी तक नहीं की गई है। लेकिन जल्द ही इसको लेकर जानकारी शेयर कर दी जाएगी। लेकिन मंगलवार को नेटफ्लिक्स ने इसकी आधिकारिक घोषणा कर दी है।

 

https://www.youtube.com/watch?v=-0irdeALdUs 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button