मुश्किल में फंसी तमन्ना भाटिया, महाराष्ट्र साइबर सेल ने भेजा समन, जानें क्या है मामला

बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को लेकर एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। तमन्ना भाटिया की इन दिनों मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को लेकर एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। तमन्ना भाटिया की इन दिनों मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरनी वाली अदाकारी तमन्ना मुसीबत में फंस गई हैं। सूत्रों के मुताबिक तमन्ना भाटिया को महाराष्ट्र साइबर सेल ने समन भेजा है। तमन्ना का नाम अवैध स्ट्रीमिंग मामले में सामने आया है। दरअसल, IPL 2023 की अवैध स्ट्रीमिंग की वजह रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की सहायक कंपनी वायाकॉम 18 को काफी नुकसान उठाना पड़ा था। आपको बता दें कि इस मामले में तमन्ना को 29 अप्रैल को साइबर ब्रांच में पेश होना होगा। महाराष्ट्र साइबर सेल ने अवैध स्ट्रीमिंग के मामले में तमन्ना को पूछताछ के लिए बुलाया है।

IPL की अवैध स्ट्रीमिंग का मामला पहले ही दिल्ली के उच्च न्यायालय में चल रहा है। वहीं, अब इसमें फिल्मी सितारों का नाम भी जुड़ गया है। तमन्ना भाटिया से पहले इस मामले में अभिनेता संजय दत्त को भी 23 अप्रैल को तलब किया गया था। लेकिन उस दौरान अभिनेता उनके सामने पेश नहीं हुए थे। दरअसल, संजय दत्त ने अपने दर्ज बयान में तारीख और समय मांगा था और पेशी की तारीख को लेकर कहा था कि वह उस दिन भारत में नहीं थे। बताया जा रहा है कि तमन्ना को महादेव बेटिंग ऐप के सहयोगी ऐप फेयरप्ले के प्रमोशन मामले को लेकर साइबर सेल ने समन भेजा है।

तमन्ना भाटिया इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर अक्सर सुखियों में छाई रहती हैं। तमन्ना जल्द ही फिल्म ‘अरनमनई 4’, निखिल अडवाणी की ‘वेदा’, नीरज पांडे की ‘ओडेला 2’ में नजर आएंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button