विजय वर्मा के साथ इंटीमेट सीन देने पर ट्रोल हुईं तमन्ना भाटिया

तमन्ना भाटिया इन दिनों वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज-2 को लेकर काफी अटैंशन पा रही हैं। 29 जून को ओटीटी पर यह वेब सीरीज रिलीज की गई, जिसमें तमन्ना के विजय वर्मा के साथ कई इंटीमेट सीन हैं।
इस शो के लिए ही एक्ट्रेस ने अपना नो किसिंग रूल तक ब्रेक किया, जिसे उन्होंने करीब 14 वर्षों तक फॉलो किया था। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि वजय वर्मा के साथ रोमांटिक सीन्स देने पर उन्हें क्या-क्या ताने सुनने को मिले थे।
लस्ट स्टोरीज 2 को 29 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया। शो में तमन्ना के विजय के साथ ढेर सारे इंटीमेट सीन हैं। 14 साल बाद नो किसिंग रूल को ब्रेक करने पर तमन्ना ने कहा था कि वह एक एक्टर के तौर पर ग्रो करना चाहती थीं। उन्हें खुद को लिमिट में बांध कर नहीं रखना था। अब एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि इंटीमेट सीन देने पर उन्हें लेकर सोशल मीडिया पर क्या-कया कहा गया।

मोजो स्टोरी के लिए बरखा दत्त को दिए गए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने उन्हें मिलने वाले क्रिटिसिज्म के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि उन्हें यह सब थोड़ा अजीब लगा, जब उन्होंने देखा कि लोगों ने उन्हें इंटीमेट सीन परफॉर्म करने पर जज किया है। जबकि, अगर कोई मेल एक्टर ऐसा करे, तो उसकी परफॉर्मेंस को सराहा जाता है।
इसके अलावा तमन्ना ने जेंडर डिस्क्रिमिनेशन पर भी बात की। एक्ट्रेस ने कहा कि एक लडक़ी को जज करने में लोग जरा भी वक्त नहीं लगाते। 2023 में भी लोगों का माइंडसेट ऐसा है। उन्होंने बताया कि सबसे बेकार कमेंट उनके लिए कौन सा किया गया था। एक्ट्रेस के मुताबिक उन्हें कहा गया था, क्या मजबूरी थी कि ये ऐसे सीन्स कर रही है। यह कमेंट तमन्ना बिल्कुल पसंद नहीं आया। उन्होंने कहा कि अगर एक आर्टिस्ट के तौर पर मैं सीरियल किलर का रोल प्ले करूंगी, तो क्या मैं सीरियल किलर हो गई?
लस्ट स्टोरीज 2 से तमन्ना काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। इस प्रोजेक्ट के बाद उनके पास साउथ की दो बड़ी फिल्में-भोला शंकर और जेलर हैं। भोला शंकर मूवी में तमन्ना, चिरंजीवी और कीर्ति सुरेश के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी। जबकि, जेलर में उन्हें रजनीकांत के साथ काम करते देखा जाएगा।

Related Articles

Back to top button