झाड़-फूंक के बहाने तांत्रिक ने महिला के साथ किया ये घिनौना काम, इंटरनेट पर शेयर किया वीडियो

महिलाओं के साथ दुष्कर्म का मामला थमनें का नाम ले रहा है। वारदात और अपराध का दौर बढ़ता ही जा रहा है। इस बीच महाराष्ट्र के ठाणे जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: महिलाओं के साथ दुष्कर्म का मामला थमनें का नाम ले रहा है। वारदात और अपराध का दौर बढ़ता ही जा रहा है। इस बीच महाराष्ट्र के ठाणे जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि तांत्रिक ने झाड़-फूंक की आड़ में महिला के साथ घिनौनी हरकत की है। मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी तांत्रिक फेसबुक पर विज्ञापन देता था। जब एक महिला उसके पास अपनी घरेलू समस्याओं के समाधान के लिए पहुंची तो तांत्रिक ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इतना ही नहीं तांत्रिक ने महिला की अश्लील वीडियो भी बना ली।

इस मामले में महिला का कहना है कि तांत्रित उसकी समस्या का समाधान ना करके उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देता था। सूत्रों के अनुसार पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस अन्य मामलों की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है।

आपको बता दें कि महाराष्ट्र में कुछ घरेलू समस्याओं को हल करने के बहाने एक महिला से बार-बार दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने 55 वर्षीय एक तांत्रिक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शुक्रवार को इस बात की जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी संतोष पोद्दार उर्फ विनोद पंडित को मीरा रोड के शांति नगर इलाके से गिरफ्तार किया। वह तांत्रिक होने का दावा करता था और सोशल मीडिया मंच ‘फेसबुक’ पर विज्ञापन भी देता था।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • अधिकारी ने बताया कि पीड़िता कुछ घरेलू मुद्दों के समाधान की तलाश में पोद्दार के पास पहुंची थी।
  • आरोपी ने परेशानी हल करने के बहाने कई बार उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया।
  • आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो भी बनाया और इसे सोशल मीडिया पर डालने की धमकी दी।
  • अधिकारी ने बताया कि उत्पीड़न से परेशान होकर महिला ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई।
  • इस मामले में आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button