CM केजरीवाल की जमानत पर सामने आया पत्नी सुनीता केजरीवाल का रिएक्शन, कहा- ये लोकतंत्र की जीत है

चुनावी घमसान के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिलने पर आम आदमी पार्टी के नेताओं में खुशी की लहर है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: चुनावी घमसान के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिलने पर आम आदमी पार्टी के नेताओं में खुशी की लहर है। अरविंद केजरीवाल की अंतरिम जमानत लगातार नेताओं के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। आपको बता दें कि इस बीच सीएम केजरीवाल को जमानत मिलने पर उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले को लोकतंत्र की जीत करार दिया है। यह लाखों करोड़ों लोगों की दुआओं और आशीर्वाद का फल है।

आपको बता दें कि सुनीता केजरीवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से X पर लिखा है कि हनुमान जी की जय, यह लोकतंत्र की जीत है। लाखों-करोड़ों लोगों की दुआओं और आशीर्वाद का फल है। सभी को कोटि कोटि धन्यवाद।

अरविंद केजरीवाल को मिली अंतरिम जमानत

दिल्ली शराब घोटाले के मामले में तिहाड़ जेल में बंद अरविंद केजरीवाल को आज 10 मई को सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिलने के बाद बड़ी राहत मिली है। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को 1 जून तक अंतरिम जमानत दी है। 2 जून को कोर्ट ने उन्हें सरेंडर करने के लिए कहा है। इस दौरान सीएम अरविंद केजरीवाल लोकसभा चुनाव में अपने पार्टी के नेताओं के लिए प्रचार अभियान में हिस्सा ले सकेंगे। बता दें कि ED ने सीएम अरविंद केजरीवाल को 21 मार्च को गिरफ्तार किया था। अरविंद केजरीवाल ने लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए अंतरिम जमानत देने को लेकर कोर्ट में याचिका दायर कर गुहार लगाई थी. जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें 1 जून तक के लिए अंतरिम जमानत देते हुए राहत दी है।

देश में सच्चाई की हुई जीत: आतिशी

आप नेता और दिल्ली की मंत्री आतिशी ने शीर्ष अदालत के फैसले को देश में सच्चाई तथा लोकतंत्र की जीत बताया है। उन्होंने कहा कि यह फैसला लोकतंत्र को बचाएगा और स्वतंत्र एवं निष्पक्ष चुनाव कराएगा। इसके आगे आतिशी ने कहा कि “मैं लोगों से अपील करना चाहती हूं कि वोट की ताकत से लोकतंत्र को बचाने और देश में तानाशाही को बदलने का यह आखिरी मौका है।” पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में, कहा, “सत्य परेशान हो सकता है लेकिन पराजित नहीं। माननीय उच्चतम न्यायालय के निर्णय है स्वागत है। तानाशाही खत्म होगी। सत्यमेव जयते।”

जानकारी के मुताबिक सीएम अरविंद केजरीवाल की अनुपस्थिति में उनकी पत्नी सुनीता केजरावील जोर शोर से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों के लिए प्रचार करने में जुटी हुईं हैं। वो लगातार रोड शो और जनसभाओं में हिस्सा लेकर केंद्र और भाजपा सरकार पर हमलावर हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button