सोरेन को ईडी के समन पर बोले तेजस्वी, 2024 तक ऐसा ही होता रहेगा हमें मजबूती से लडऩा होगा

बिहार के डिप्टी सीएम ने भाजपा पर साधा निशाना

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
पटना। झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को ईडी द्वारा तलब किए जाने पर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने केंद्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हर जगह ऐसा ही हो रहा है। 2024 तक ऐसा ही होता रहेगा। हमें मजबूती के साथ लड़ाई लडऩी है और सब लड़ रहे हैं।
इससे पहले झारखंड के मुख्यमंत्री कथित अवैध खनन घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की ओर से समन भेजे जाने के बावजूद गुरुवार को पूछताछ के लिए पेश नहीं हुए। मुख्यमंत्री कार्यालय ने मुख्यमंत्री की व्यस्तता का हवाला देते हुए प्रवर्तन निदेशालय से पेशी के लिए कम से कम तीन सप्ताह का समय मांगा। सोरेन ने कहा था कि अगर मैं मुजरिम हूं, तो मुझे सजा सुना दिया जाए, मुझे कोई चिंता नहीं है। मुझे गिरफ्तार किया जाए। यह अजूबा मामला है, जहां मुजरिम गिरफ्तार होने को तैयार बैठा है और दोषी बताने वाले सजा सुनाने को तैयार नहीं हैं। सत्ताधारी कांग्रेस और झारखंड मुक्ति मोर्चा ने इसे राज्य सरकार को अस्थिर करने की साजिश बताया।

महागठबंधन को बदरुद्दीन का समर्थन

गुवाहाटी। अखिल भारतीय संयुक्त लोकतांत्रिक मोर्चा (एआईयूडीएफ) के प्रमुख बदरुद्दीन अजमल ने शुक्रवार को कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा बनाए जा रहे राष्ट्रीय महागठबंधन का हमने स्वागत किया है। हम चाहते हैं कि यह महागठबंधन असम में भी सफल हो। उन्होंने बताया नीतीश कुमार एक महीने में यहां आएंगे। एआईयूडीएफ प्रमुख ने कहा, हमें उम्मीद है कि ममता बनर्जी और कांग्रेस इस महागठबंधन में शामिल होंगे। इस गठबंधन का गठन भाजपा को केंद्र की सत्ता से हटाने के लिए किया गया है।

Related Articles

Back to top button