पीएम मुद्दों से भटकाने की करते हैं कोशिश : तेजस्वी

  • परिवार वाले बयान पर लालू का कि या बचाव

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
पटना। राजद नेता तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर पार्टी सुप्रीमो और अपने पिता लालू प्रसाद की टिप्पणी क ा बचाव करते हुए भाजपा के नेताओं के अपने नाम के साथ मोदी का परिवार जोडऩे पर उनके द्वारा जनता का ध्यान भटकाने क ा आरोप लगाया। यादव ने कहा कि भाजपा नेताओं द्वारा अपने नाम के साथ मोदी का परिवार जोडऩा उनके द्वारा 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले मैं भी चौक ीदार बयान क ी याद दिलाता है जब कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने चौक ीदार चोर है क ा नारा दिया था।
बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा, मुझे खुशी है कि लालू जी के शब्दों क ा इतना प्रभाव है। पर उन्होंने गरीबी और बेरोजगारी जैसे मुद्दों के बारे में भी बोला था, उनका क्या। उन्होंने और भी बहुत सारी बातें कही थीं। यादव ने क हा, प्रधानमंत्री का दावा है कि वह पूरे देश को अपने परिवार की तरह मानते हैं। अगर ऐसा है तो उनकी सरकार ने हाल के किसानों के विरोध प्रदर्शन क ो इतनी बेरहमी से कुचलने की कोशिश क्यों की।

कोर्ई आना चाहता है तो हमें बताए

लोजपा सांसद चिराग पासवान का अपने चाचा एवं केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस के साथ हाजीपुर लोकसभा सीट को लेकर गतिरोध के बारे में पूछे जाने पर राजद नेता ने सीधा कोई जवाब देने से बचते हुए कहा, मैं पाला नहीं बदलने जा रहा हूं। अगर कोई हमारे साथ आना चाहता है तो उसे बताना होगा। अटकलें लगाई जा रही हैं कि नीतीश कुमार के घोर विरोधी रहे चिराग राजग में जदयू प्रमुख की वापसी को लेकर असहज हैं और अगर हाजीपुर पर उनके दावे को भाजपा नहीं स्वीकार करती है तो वह गठबंधन छोड़ सकते हैं।

Related Articles

Back to top button