तेलंगाना भाजपा प्रमुख को पुलिस ने लिया हिरासत में, पार्टी ने दी प्रदर्शन की चेतावनी

नई दिल्ली। तेलंगाना भाजपा के अध्यक्ष और सांसद बंदी संजय कुमार को पुलिस ने बुधवार की तडक़े हिरासत में ले लिया, जिसके बाद उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। हालांकि पुलिस ने हिरासत में लेने का कोई कारण नहीं बताया। करीमनगर निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा सांसद संजय कुमार को पुलिस की एक टीम ने मंगलवार देर रात उनके आवास से उठाया। पार्टी राज्यभर में विरोध करने की योजना बना रही है। मामले की जानकारी देते हुए बीजेपी प्रदेश महासचिव प्रमेंद्र रेड्डी ने बताया कि पुलिस ने प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय को करीमनगर स्थित उनके आवास से अवैध रूप से गिरफ्तार किया है।
बंदी संजय ने खुद को हिरासत में लिए जाने के वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि बीआरएस में डर असली है.!पहले उन्होंने मुझे प्रेस मीट करने से रोका और अब देर रात मुझे गिरफ्तार करते हैं। मेरी एकमात्र गलती बीआरएस सरकार से उसके गलत कामों पर सवाल करना है। अगर मुझे जेल हो जाए तो भी बीआरएस से सवाल करना बंद न करें।
बता दें कि तेलंगाना में सरकारी नौकरी के लिए हुई परीक्षा में पेपर लीक मामले में 5 मार्च को हुई परीक्षा को रद्द कर दिया गया था। आयोग ने नोटिस जारी कर पेपर लीक रद्द करने की जानकारी दी थी। इसके अलावा जल्द ही नई तिथि की घोषणा के बारे में भी कहा था। तेलंगाना राज्य लोक सेवा आयोग ने पेपर लीक होने की वजह से विभिन्न इंजीनियरिंग विभागों में अस्सिटेंट इंजीनियर, नगर सहायक इंजीनियर, टेक्निकल ऑफिसर और जूनियर टेक्निकल अधिकारी पदों के लिए भर्ती परीक्षा कैंसिल की गई है। टीएसपीएससी ने आधिकारिक अधिसूचना में बताया कि परीक्षा आयोजित करने की नई तारीख की घोषणा बाद में की जाएगी।

 

Related Articles

Back to top button