सिडनी में आतंकी हमले से अफरातफरी का माहौल, 7 लोगों की मौत

ऑस्ट्रेलिया के सिडनी से आतंकी हमले की खबर सामने आई है। सिडनी के एक मॉल में घुसकर आतंकियों ने हमला कर दिया जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: ऑस्ट्रेलिया के सिडनी से आतंकी हमले की खबर सामने आई है। सिडनी के एक मॉल में घुसकर आतंकियों ने हमला कर दिया जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई है। ये हमला आज शनिवार को उस दौरान हुआ जब वहां भारी संख्या में लोग मौजूद थे। ऐसे में जान बचाने के लिए लोग चारों तरफ भागने लगे, मॉल में अफतरातफरी का माहौल बन गया। इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पहुंची और मॉल में फंसे हजारों लोगों को बाहर निकाला गया। घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमले के बाद पुलिस तुरंत एक्शन में आई और हमलावरों को भी मार गिराया।

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के मुताबिक सिडनी के एक शॉपिंग सेंटर में फायरिंग और चाकूबाजी के बाद 7 लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया। इस मामले में पुलिस का कहना है कि पूरे मॉल की घेराबंदी कर ली गई है। वहीं सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई पोस्ट में भीड़ को मॉल से भागते और पुलिस की गाड़ियों और आपातकालीन सेवाओं को उस क्षेत्र में दिखाया गया है। बताया जा रहा है कि दो हमलावर थे, जिसमें से एक को मार दिया गया, जबकि दूसरे की तलाश जारी है।

पुलिस ने दिए दिशा निर्देश

  • ये हमला विशाल वेस्टफील्ड बॉन्डी जंक्शन मॉल परिसर में हुआ है।
  • लोगों को सुरक्षित स्थान पर रहने का निर्देश जारी किया गया है।
  • पुलिस ने लोगों से इस क्षेत्र से दूर रहने का आग्रह किया है।
  • मॉल कैंपस में इमरजेंसी सेवा बहाल कर दी गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button