भाजपा राज में हुआ अब तक का सबसे बड़ा सेक्स स्कैंडल, आरोपी को मोदी ने बिठाया सिर आखों पर!

4PM न्यूज़ नेटवर्क: भाजपा में शामिल नेता वैसे तो बड़ी-बड़ी बातें करते है, बेटियों, महिलाओं के सुरक्षा के लिए नारे दिया करते हैं। मगर जमीनी हकीकत क्या है ये आज किसी से छुपी नहीं हैं। वैसे तो भाजपा राज में महिलाओं के साथ गलत व्यवहार होना कोई नई बात नहीं है। हम पिछले 10 सालों से देखते आ रहे हैं कि किस तरह से मोदी राज में महिलाओं के साथ अत्याचार बढ़ता जा रहा है। लेकिन अभी हाल ही में जो खबर चर्चा में है उस खबर ने सभी को हैरान कर दिया है। ऐसी गंभीर घटना सामने आई है जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता है। मानवता को शर्मसार करने वाली ये घटना है कर्नाटक की है जहां पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के पोते और एचडी रेवन्ना के बेटे प्रज्वल रेवन्ना इन दिनों सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं। और इनके इस तरह से ख़बरों में बने रहने का कारण कोई महान कार्य नहीं बल्कि उनके द्वारा किया गया अपराध है। जी हाँ उनपर सैकड़ों महिलों के साथ यौन उत्पीड़न करने का आरोप है। इनके आरोपों के बारे में बताएं उससे पहले आप ये देखिये की किस तरह से देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी इस प्रज्वल रेवन्ना के लिए वोट की अपील कर रहे हैं। साहब जिस तरह से वोट मांग रहे हैं ऐसे में एक बात तो साफ़ है कि भाजपा को खुद के फायदे के अलावा कुछ और नहीं दिखता है। तभी तो एक ऐसे शख्स के लिए वोट मांग रहे हैं जिसने इतना बड़ा अपराध किया है।

खैर आपको बता दें कि एचडी देवगौड़ा के पोते और JDS नेता प्रज्वल रेवन्ना के कथित सेक्स स्कैंडल के लगातार कई विडियो सामने आए हैं। पुलिस में दी गई शिकायत में पीड़िताओं के बयान हैं, जो प्रज्वल की हैवानियत बयां कर रहे हैं। कुछ लोग प्रज्वल की इस हरकत को लेकर उन्हें मानसिक बीमार बता रहे हैं तो कुछ सेक्स अडेक्टिव बता रहे हैं। महिला आयोग ने इस घटना को दुनिया का सबसे बड़ा सेक्स स्कैंडल करार दिया है। बताया जा रहा है कि अधिकांश वीडियो में महिलाएं प्रज्वल से उन्हें छोड़ने की गुहार लगा रही हैं। वह गिड़गिड़ा रही हैं लेकिन वह उनके साथ जबरदस्ती कर रहा है। इतना ही नहीं वह खुद इस यौन शोषण का वीडियो बनाते हुए भी कई क्लिप में नजर आ रहा है। रेवन्ना की घरेलू सहायिका की शिकायत के आधार पर जिले के होलेनरासीपुर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है. शिकायतकर्ता ने कहा कि वह रेवन्ना की पत्नी भवानी की रिश्तेदार हैं. पीड़िता ने आरोप लगाया कि काम शुरू करने के चार महीने बाद रेवन्ना उनका यौन उत्पीड़न करने लगे जबकि प्रज्वल उनकी बेटी को वीडियो कॉल करके ‘‘अश्लील बातें’’ करते थे. शिकायतकर्ता ने यह भी आरोप लगाया कि उनके साथ-साथ उनके परिवार के अन्य सदस्यों की जान को भी खतरा है।

उनके घर में काम महिला ने बताया कि उसने अन्य महिलाओं के वीडियो देखने के बाद हिम्मत जुटाकर शिकायत दर्ज कराई है. उसका कहना है कि प्रज्वल रेवन्ना उसे अपने क्वॉर्टर पर बुलाते थे. इस क्वॉर्टर में 6 महिला स्टाफ है. प्रज्वल के घर आते ही सभी डरे रहते थे. मेल स्टाफ ने कई बार महिला स्टाफ को आगाह किया था. नौकरानी ने बताया कि एचडी रेवन्ना और प्रज्वल रेवन्ना ने मिलकर कई महिलाओं का यौन उत्पीड़न किया है. जब भी एचडी रेवन्ना की पत्नी घर से बाहर रहती थीं तो वह महिला स्टाफ को बुलाते थे, उन्हें गलत तरीके से छूते थे. इसके बाद यौन उत्पीड़न किया जाता था. और भी ना जाने कितने आरोप लगाए गए हैं। आपको जानकार हैरानी होगी कि यह वो आरोपी है जिसके लिए देश के प्रधानमंत्री वोट की अपील करते हैं भाजपा अपने सर आँखों पर बैठाती है। और अब जब इतना बड़ा सच दुनिया के सामने आ गया है तो भाजपा ने भी सफाइयां पेश करनी शुरू कर दी हैं।

इसी मामले को लेकर बीजेपी के नेता देवराजे गौड़ा ने दावा किया है कि उन्होंने दिसंबर 2023 में प्रदेश अध्यक्ष को पत्र लिखकर कहा था कि उन्हें एक पेन ड्राइव मिली है जिसमें सरकारी अधिकारियों सहित महिलाओं के यौन कृत्यों के करीब 3,000 वीडियो हैं. इनका इस्तेमाल प्रज्वल रेवन्ना ने महिलाओं को ब्लैकमेल करने के लिए किया है. 8 दिसंबर, 2023 को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बीवाई विजयेंद्र को लिखे अपने पत्र में देवराजे गौड़ा ने कहा था, “प्रज्वल रेवन्ना सहित एचडी देवेगौड़ा परिवार के कई नेताओं के खिलाफ गंभीर आरोप हैं.” गौड़ा ने कहा कि पेन ड्राइव में कुल दो हज़ार नौ सौ छिहत्तर वीडियो थे और फुटेज में दिखाई गई कुछ महिलाएं सरकारी अधिकारी थीं. इन वीडियो का इस्तेमाल उन्हें यौन गतिविधियों में शामिल रखने को ब्लैकमेल करने के लिए किया जा रहा था. उन्होंने अपने पत्र में आगे कहा कि अगर हम जेडीएस के साथ गठबंधन करते हैं और अगर हम लोकसभा चुनाव के लिए हासन में जेडीएस के उम्मीदवार को नॉमिनटेट करते हैं, तो विरोधी इन वीडियो को हथियार के रूप में इस्तेमाल कर सकते हैं. इसका नुकसान बीजेपी को भी उठाना पड़ सकता है. अब जिस हिसाब से भाजपा नेता सफाई दे रहे हैं इससे एक बात और सामने निकल कर सामने आ रही है कि भाजपाइयों को ये पड़ी है कि इन वीडियो का विपक्षी दाल इस्तेमाल करेगा, लेकिन ये चिंता बिलकुल भी नहीं है कि इतनी महिलओं के साथ भला कोई कैसे अत्याचार कर सकता है, और न ही इन महिलाओं के साथ हुए अत्याचार के खिलाफ कोई कार्यवाई की मांग की।

बल्कि ये मांग भी कर्नाटक सरकार ने महिला आयोग की अध्यक्ष डॉ. नागलक्ष्मी चौधरी की ओर से सरकार को लिखे पत्र के बाद प्रज्वल से जुड़े एक कथित सेक्स स्कैंडल की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है. नागलक्ष्मी ने कहा, ‘मुझे प्रज्वल के खिलाफ शिकायत के साथ एक पेन ड्राइव मिली। जब मैंने इस पेन ड्राइव को लगाकर वीडियो देखा तो मेरे रोंगटे खड़े हो गए। प्रज्वल अलग-अलग महिलाओं का यौन शोषण करते नजर आ रहा था। वीडिया में महिलाएं खुद को छोड़ने की उससे गुहार लगा रही थीं। ये वीडियो इतने आपत्तिजनक हैं कि मैं इन्हें देख नहीं सकी। मैं शब्दों में बयां भी नहीं कर सकती। आप समझ सकते हैं कि जब मैं उसे देख नहीं पाई, बयां नहीं कर सकती, उस सीन को सोचकर मेरे रोंगटे खड़े होते हैं तो उन महिलाओं पर क्या बीती होगी। मैंने तत्काल सीएम को पूरे प्रकरण से अवगत कराया।कांग्रेस के नेतृत्व वाली कर्नाटक सरकार ने मामले में रविवार को SIT जांच के आदेश दिए हैं। इस बीच पता चला है कि रेवन्ना जर्मनी भाग गए हैं। कर्नाटक के हासन से सांसद रेवन्ना इसी सीट से लोकसभा चुनाव JDS के कैंडिडेट हैं, जहां 26 अप्रैल को मतदान हो चुका है। वहीं अब इस मामले पर प्रज्वल के पिता एचडी रेवन्ना ने कहा कि मैं नहीं जानता ये कैसा षड्यंत्र रचाया गया है। मैं उन लोगों में से नहीं हूं जो आसानी से डर कर भाग जाऊं। उन्होंने जो वीडियो रिलीज किए हैं, वे 4-5 साल पुराने हैं। प्रज्वल को पार्टी से निकालने का फैसला पार्टी हाई कमान लेगा। रेवन्ना ने कहा कि राज्य सरकार को इस केस की जांच करने दीजिए। प्रज्वल वैसे भी विदेश जाने वाला था। पिछले 40 साल में कांग्रेस की सरकार में हमने कई जांच का सामना किया है। मैंने अब तक देवगौड़ा से इस बारे में बात नहीं की है। सारी कार्रवाई कानून के मुताबिक होगी।

वहीं इस मामले को लेकर अब विपक्ष भी भाजपा और ऐसे गुनहगारों पर हमलावर है। इसे इसी मामले को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी जमकर घेरा उन्होंने X पर पोस्ट में लिखा- जिस नेता के कंधे पर हाथ रखकर PM फोटो खिंचवाते हैं। जिस नेता का चुनाव प्रचार करने 10 दिन पहले खुद जाते हैं। मंच पर उसकी तारीफ करते हैं। आज कर्नाटक का वह नेता देश से फरार है। उसके जघन्य अपराधों के बारे में सुनकर ही दिल दहल जाता है। सैकड़ों महिलाओं का जीवन जिसने तहस-नहस कर डाला। मोदी जी क्या अब भी आप चुप रहेंगे? बात तो सही है जिस तरह से महिलाओं के साथ इतना बड़ा अपराध हुआ है यही किसी और शासन में होता तो प्रधानमंत्री मोदी। गृहमंत्री अमित शाह और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सवालों की झड़ी लगा देती लेकिन अभी सब जानते हुए भी बहजपा के नेता खामोश बैठे हैं। हालांकि विपक्ष लगातार घेर रहा है ऐसे में कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने भी इसी मामले पर घेर रही हैं।

आज जिस तरह से ये बातें सामने आई हैं ऐसे में सवाल बनता है की आखिर कब तक भाजपा राज में इस तरह की घटनाएं होती रहेंगी ?
कब तक बेटियों को ऐसे ही दरिंदगी का सामना करना पड़ेगा ? कब तक इन नेताओं की मनमानी आम जनता पर चलती रहेगी ?
सवाल कई हैं जिनका जवाब आज शायद न पीएम मोदी के पास है और न ही किसी भाजपाई नेता के पास। इन्हे सिर्फ और सिर्फ खुद के फायदे से मतलब है बाकी इनके राज में जनता का क्या हश्र हो रहा इससे इन्हे कोई मतलब नहीं है। लेकिन इस घटना के सामने आने के बाद से एक सबसे बड़ा सवाल यह भी बनता है कि आखिर कब तक प्रज्वल रेवन्ना जैसे लोगों को भाजपा और पीएम मोदी संरक्षण देते रहेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button