फकीर निकल जाएगा और जनता के हाथ में कटोरा दे जाएग: उद्धव

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
मुंबई। जलगांव में आयोजित सभा में उद्धव ठाकरे ने पहली बार राजनीति में परिवार का समर्थन करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लिए बिना उन पर टिप्पणी की। सभा में जलगांव पाचोरा के दिवंगत शिवसेना नेता आर.ओ तात्या पाटील की पुत्री वैशाली पाटील ने उद्धव ठाकरे के समर्थन में भावुक होकर भाषण दिया ।
उन्होंने कहा राजनीति में परिवार कभी-कभी अच्छा होता है, क्योंकि उनकी एक परंपरा होती है। वरना फकीरों का क्या है, फकीर झोला लेकर निकल जाएगा और जनता के हाथ में कटोरा दे जाएगा। उद्धव ने अडाणी का नाम न लेते हुए यह सवाल उठाया कि देश की जनता गरीब और प्रधानमंत्री का करीबी मित्र विश्व का दूसरा सबसे बड़ा अमीर कैसे बन जाता है?

भ्रष्टाचारी बीजेपी में जाकर हो जाता है शुद्ध

उद्धव ठाकरे ने कहा कि मैं अमित शाह से पूछना चाहता हूं कि तुम विपक्ष के नेताओं के पीछे ईडी और सीबीआई लगा रहे हो। विपक्ष के नेताओं के सामने दो ही विकल्प रखते हैं या तो जेल जाएं या बीजेपी में शामिल हों। ऐसे में कुछ लोग खोखो (पैसे) के लिए कुछ लाचारी में बीजेपी में चले जाते हैं। आप हमारे नेताओं पर हमला करते हैं। आप उन्हें भ्रष्टाचारी कहते हैं, लेकिन जब यह लोग बीजेपी में शामिल हो जाते हैं, तो क्या आप गोमूत्र छिडक़कर उन्हें शुद्ध करते हैं? तुम्हारे साथ रहे तो पवित्र हमारे साथ रहें, तो भ्रष्ट। है कोई जवाब इस बात का।
हर कोई इमान नही बेचता

शिंदे सरकार में जलगांव जिले के पालक मंत्री गुलाबराव पाटील पर कटाक्ष करते हुए कहा कि हर कोई गुलाबो गैंग नहीं होता। कुछ संजय राउत जैसे भी होते हैं। जो जेल जाने के बाद भी झुकते नहीं हैं। उद्धव ने भरी सभा में अपने वफादार विधायकों नितिन देशमुख, राजन साल्वी, वैभव नाइक का नाम लेते हुए कहा कि चूंकि इन्होंने अपना ईमान नहीं बेचा इसलिए इनके पीछे केंद्रीय जांच एजेंसियों को लगा दिया गया है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि हमें चुनौती क्या दे रहे हो, चुनौती के लिए मर्दानगी लगती है।

एक कानून में बदलाव से नीतीश पर वार

Related Articles

Back to top button