फिल्म ‘Kalki 2898 AD’ का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज, दीपिका के नए लुक ने फैंस को किया बेहाल

दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'कल्कि 2898 AD' काफी लम्बे समय से सुर्खियों में है। साउथ सुपरस्टार प्रभास और दीपिका की इस फिल्म की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ काफी लम्बे समय से सुर्खियों में है। साउथ सुपरस्टार प्रभास और दीपिका की इस फिल्म की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच फैंस की ये बेकरारी को देखते हुए हाल ही में मेकर्स ने दीपिका पादुकोण का फिल्म से नया लुक रिविल कर फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है। बताया जा रहा है कि ‘कल्कि 2898 एडी’ को भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म है जो 27 जून को रिलीज होगी। फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ के ट्रेलर रिलीज के ठीक एक दिन पहले दीपिका पादुकोण ने एक पोस्टर शेयर किया है जिसमें उनका दमदार रोल नजर आ रहा है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर नया पोस्टर पोस्ट किया है, जिसमें वह इंटेंस लुक में आसमान की तरफ ध्यान से देखती नजर आ रही हैं।

आपको बता दें कि फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ का ट्रेलर 10 जून को वर्ल्डवाइड यूट्यूब पर रिलीज किया जाएगा। इस दौरान दीपिका ने जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जो पोस्टर शेयर किया है उसमें उन्होंने भूरे रंग का कॉस्ट्यूम पहना है, जबकि बैकग्राउंड में किसी बेहद दिलचस्प शहर की तरह दिख रहा है। पोस्टर शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा है कि उम्मीद की शुरुआत कल ‘कल्कि 2898 एडी’ के ट्रेलर के साथ होगी।

बारिश में भीगती हुई दिखीं दीपिका

दीपिका का ये लुक सामने आने के बाद फैंस फिल्म को लेकर और काफी एक्साइटेड हैं। वहीं अभी फैंस की ये एक्साइटमेंट खत्म भी नहीं हुई थी कि अब हाल ही में मेकर्स ने फिल्म से दीपिका पादुकोण का नया लुक सामने रिविल कर सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। इस लुक में दीपिका पादुकोण छोटे और बिखरे हुए बालों में नजर आ रही हैं। दीपिका किसी खुली जगह पर बारिश में खड़ी एक टक किसी चीज को निहारती हुई दिख रही हैं। दीपिका पादुकोण का यह लुक काफी हैरानी वाला लग रहा है। बारिश में भीगते हुए दीपिका पादुकोण इस नए लुक में काफी खूबसूरत लग रही हैं। दीपिका पादुकोण के ये लुक फैंस को काफी पंसद आ रहा है।

 

ऐसे में फैंस उनके इस पोस्ट पर काॅमेंट कर उके लुक की तारीफ कर फिल्म के लिए अपनी एक्साइटमेंट दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है- ‘आशा उससे शुरू होती है।’ बता दें कि कल्कि 2898 एडी का ट्रेलर कल यानी कि10 जून को रिलीज होगा।

‘कल्कि 2898 एडी’  फिल्म 27 जून, 2024 को रिलीज होगी। वहीं फिल्म की कहानी को लेकर कहा जा रहा है कि ये कलयुग के विनाश पर बेस्ड होगी। क्योंकि पुराणों के मुताबिक कलयुग में धर्म  स्थापना करने के लिए कल्कि नाम का अवतार जन्म लेगा और दुनिया में फैल रहे अधर्म का विनाश करेगा। इस फिल्म की चर्चा काफी समय से हो रही है क्योंकि इसमे साउथ और बॉलीवु के कई दिग्गज स्टार्स नजर आने वाले हैं।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • इस फिल्म में स्टारर दीपिका पादुकोण, कमल हासन, प्रभास, दिशा पाटनी के नाम शामिल हैं।
  • फिल्म में जहां अमिताभ बच्चन द्रोण के पुत्र ‘अश्वत्थामा’ के किरदार में दिखेंगे।
  •  प्रभास फिल्म में भैरव की भूमिका निभाएंगे, जिसे कल्कि का बदला हुआ अहंकार माना जाता है।
  • फैंस अब इस फिल्म को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button