राजस्थान कांग्रेस में खींचतान, फिर उठी पायलट को सीएम बनाने की मांग

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष ने कहा, जनता ने पायलट को देखकर दिया था वोट

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
जयपुर। राजस्थान में सीएम अशोक गहलोत व पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट खेमों के बीच खींचतान चरम पर पहुंच गई है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष राजेंद्र चौधरी ने सोमवार को कहा कि पायलट को मुख्यमंत्री बनाया जाना चाहिए। प्रदेश की जनता और कांग्रेस कार्यकर्ता पायलट को सीएम बनाना चाहते हैं।
उन्होंने कहा कि लोगों ने पिछले विधान सभा चुनाव में पायलट को देखकर ही वोट दिया था। लोग कहते हैं कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को समझाइये हमने पायलट के कारण वोट दिए थे। लोग ठगे गए हैं। हम जनभावना को समझकर उसके अनुसार काम नहीं करेंगे तो परिणाम कैसे बेहतर आएंगे। जनभावना अशोक गहलोत को हटाकर पायलट को सीएम बनाने की है। हमें लोगों की भावना की कद्र करनी चाहिए। जनभावना के अनुसार फैसले नहीं करने पर नुकसान ही होता है। पहले हमारी 21 विधान सभा सीटें थी। पायलट ने मेहनत कर 100 सीटों तक पहुंचाया। गहलोत सरकार बनने के बाद कांग्रेस सभी 25 लोक सभा सीटें हार गई।

मंत्री की सभा में फेंके गए जूते-चप्पल

राजस्थान सरकार में राज्यमंत्री अशोक चांदना की सभा में जमकर जूते चप्पल चले। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में कुछ लोग सचिन पायलट को लेकर नारे लगाते हुए भी नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं कुछ लोग जूते-चप्पल भी उछाल रहे हैं। ये घटना पुष्कर की बताई जा रही है। राजस्थान के युवा मामले और खेल राज्य मंत्री अशोक चांदना पुष्कर में गुर्जर नेता कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला की अस्थि विसर्जन के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे थे। जब अशोक चांदना अपना भाषण देने पहुंचे तो उन पर जूते फेंके गए और सचिन पायलट जिंदाबाद के नारे लगाए गए।

Related Articles

Back to top button