यूपी को अपराध मुक्त करने का भाजपा सरकार का दावा खोखला: अखिलेश

सत्ता संरक्षित अपराधियों पर पुलिस का नहीं खौफ

बहन-बेटियां नहीं सुरक्षित दलितों और पिछड़ों का हो रहा उत्पीडऩ

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश अपराध प्रदेश बन गया है। उत्तर प्रदेश में अपराधिक घटनाओं की बाढ़ आ गई है लेकिन जीरो टॉलरेंस वाली भाजपा सरकार अपराधमुक्त होने का ढोल पीटकर खुद की वाहवाही करने में मगन है। महिलाएं, दलित और पिछड़े सताए जा रहे हैं। बच्चियों की जिंदगी से अमानवीय खिलवाड़ विचलित करने वाला है। सत्ता संरक्षित अपराधियों में पुलिस प्रशासन का खौफ नहीं रह गया है। अपराधी पुलिस पर भी हमलावर हो रहे है।
उन्होंने कहा कि भाजपा राज में जातीय संरक्षण से भी अपराध बढ़ रहे हैं। अलीगढ़ में दलित परिवार की बेटियां समुदाय विशेष के लोगों द्वारा छेडख़ानी से तंग आकर पलायन करने को मजबूर हैं। पीलीभीत में कक्षा 12 की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना पर पुलिस की संवेदनहीनता की हद यह थी कि थाने में पीडि़त परिवार को नौ घंटे बिठाए रखा। जहांगीराबाद में चारा लेने गई नाबालिग किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म हुआ। एक 14 साल के लडक़े के बड़े भाई का हत्यारोपी सीएम हेल्पलाइन में कार्यरत बताया जाता है। जिस दिन मुख्यमंत्री लखीमपुर खीरी के दौरे पर थे उसी दिन वहां दलित बालिका के साथ गैंगरेप किया गया। प्रदेश में कानून व्यवस्था के सभी दावे खोखले साबित हो चुके हैं। भाजपाई सत्ता के नशे में चूर हैं। भाजपा राज में महिलायें सुरक्षित नहीं है। प्रदेश की विदेशों में बदनामी हो रही है।

सपा का थामा दामन

बसपा के कई पदाधिकारी व कार्यकर्ता सोमवार को सपा में शामिल हुए। सपा में शामिल होने वालों में उस्मान चौधरी, वर्तमान बसपा सभासद, खजान सिंह अध्यक्ष मूढ़ा उद्योग, शेर सिंह कर्दम प्रबंधक डॉ. आंबेडकर उत्थान समिति, अशोक कुमार (फौजी) जिला सचिव किसान मोर्चा भारतीय किसान यूनियन, अरविन्द कुमार एडवोकेट बसपा नगर कार्यकारिणी सदस्य, बादल सिंह आजाद युवा मोर्चा बसपा कार्यकारिणी सदस्य, शहजाद चौधरी सदस्य युवजन बसपा प्रमुख हैं।

Related Articles

Back to top button