बहराइच में गोपाल मिश्रा हत्याकांड पर नूपुर शर्मा के बयान पर मचा बवाल, मांगनी पड़ी माफी 

4PM न्यूज नेटवर्क: भारतीय जनता पार्टी की नेता नूपुर शर्मा बयानबाजी को लेकर एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। नूपुर शर्मा में यूपी के बहराइच हिंसा में मारे गए रामगोपाल मिश्रा पर ऐसा बयान दिया, जिस पर बवाल मचा हुआ है। नूपुर शर्मा ने कहा कि दिवंगत राम गोपाल मिश्रा जी के बारे में, जो मैंने मीडिया में सुना था वह मैंने दोहराया। नूपुर शर्मा को इसके लिए माफी मांगनी पड़ी। आपको बता दें कि बुलंदशहर के खुर्जा में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान नुपूर ने बहराइच हिंसा में जान गंवाने वाले रामगोपाल मिश्रा को लेकर उनकी टिप्पणी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गई। हालांकि इसके बाद में नुपूर ने सार्वजनिक तौर पर माफी भी मांग ली है।

आपको बता दें कि नूपुर शर्मा ने जिस समय भाषण दिया, उस वक्त मंच पर हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला और राजस्थान के पूर्व राज्यपाल कलराज मिश्रा भी थे। ऐसे में नूपुर शर्मा का बयान देखते ही देखते सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जबकि बहराइच पुलिस साफ तौर पर इस तरह की बात का खंडन कर चुकी है।

बहराइच पुलिस ने साफ तौर पर कहा था कि इस तरह की अफवाहें पूरी तरह से गलत हैं। पुलिस ने बयान जारी करके कहा कि ऐसी अफवाहें न फैलाई जाएं। रामगोपाल मिश्रा के साथ किसी तरह की कोई क्रूरता नहीं हुई। उन्हें सिर्फ गोली लगी थी और नाखून पर चोट आई थी।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • सोशल मीडिया पर जब खूब बवाल मचा तो नूपुर शर्मा को बयान पर माफी मांगनी पड़ी।
  • उन्होंने कहा-दिवंगत रामगोपाल मिश्रा के बारे में मैंने सोशल मीडिया में जो कुछ सुना था, वह मैंने दोहराया।
  • मुझे पोस्टमार्टम रिपोर्ट के स्पष्टीकरण के बारे में नहीं पता था. मैं शब्द वापस लेती हूं और माफी मांगती हूं।

 

Related Articles

Back to top button