अस्पताल में लगी आग से मची अफरातफरी

नई दिल्ली। दिल्ली के शास्त्री नगर इलाके के जग प्रवेश चंद्र अस्पताल की 5वीं मंजिल पर आग लगने की खबरे सामने आई है। आग की सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग की 8 गाडिय़ां मौके पर पहुंची। दमकल विभाग ने आग पर काबू पा लिया है। आग अस्पताल की 5वीं मंजिल के कॉन्फ्रेंस रूम में लगी थी। एक घंटे में आग बुझाई गई। शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक, आग फर्नीचर एसी में लगी थी। मीटिंग रूम में फाल्स सीलिंग और किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है। दिल्ली पुलिस के एसआई अजय घटनास्थल पर मौजूद थे। वहीं अस्पताल के सीएमओ डॉक्टर अंकित मौके पर थे।
जानकारी के लिए बता दें कि बीती रात करीब 12 बजकर 15 मिनट पर अस्पताल की 5वीं मंजिल पर आग लग गई। ये आग कॉन्फ्रेंस रूम में लगी थी। जब रूम से धुंआ निकलने लगा तो वहां मरीजों के बीच अफरातफरी का माहौल बन गया। इसके बाद अस्पताल की बिजली भी काट दी गई। कई मरीजों को दूसरी जगह पर शिफ्ट भी किया गया। आग की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की 8 गाडिय़ां मौके पर पहुंच गई।
दिल्ली दमकल विभाग ने जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके के जग प्रवेश अस्पताल से आग लगने की सूचना मिली थी। आग की सूचना मिलने के तुरंत बाद ही फायर ब्रिगेड की आठ गाडिय़ों को रवाना कर दिया। करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। रूम के अंदर मौजूद सारा सामान जलकर राख हो गया।

Related Articles

Back to top button