एक्ट्रेस अदिति राव के ये आउटफिट हर फंक्शन के लिए हैं स्टाइलिश 

संजय लीला भंसाली की डेब्यू सीरीज 'हीरामंडी' इन दिनों काफी चर्चा में हैं। 'हीरामंडी' के कलाकारों के अभिनय की काफी सराहना हुई है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: संजय लीला भंसाली की डेब्यू सीरीज ‘हीरामंडी’ इन दिनों काफी चर्चा में हैं। ‘हीरामंडी’ के कलाकारों के अभिनय की काफी सराहना हुई है। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी की गजगामिनी चाल काफी वायरल हुई थी। हीरामंडी में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली अदिति राव हैदरी इन दिनों में काफी वायरल हैं। अदिति ने सीधे दर्शकों और अपने प्रशंसकों के दिलों में जगह बना ली है। वह शो में बिब्बोजान के किरदार में नजर आई हैं। बता दें कि अदिति राव हैदरी अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं। अदिति का फैशन सेंस भी लाजवाब है, जिसे हर लड़की फॉलो करना पसंद करती है। अदिति के लुक्स हर फंक्शन में रीक्रिएट किए जा सकते हैं।

अदिति का फैशन सेंस हुआ वायरल

आपको बता दें कि अदिति का फैशन सेंस भी काफी लाजवाब है, जिसे हर लड़की फॉलो करना पसंद करती है। अदिति के आउटफिट्स को पसंद किया जाता है। अदिति ने व्हाइट कलर की फ्लावर प्रिंटेड अनारकली सूट पहना है जिसमें उनका लुक बेहद खूबसूरत लग रहा है। खुले लहराते बालों के साथ उन्होंने माथे पर बिंदी लगाई है जो उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है।

 

अदिती ने सिल्क फैब्रिक से बना ग्रीन शरारा पहना है। उनके सूट में फ्लोरल और मोर के डिजाइन को क्रिएट किया है। उनके सूट में जरदोजी वर्क की डिटेलिंग है। इसके साथ ही, अदिति ने आउटफिट में साइड पार्टिंग ब्रेड हेयर स्टाइल के साथ कानों में बड़े झुमके पहने हुए हैं।

अदिति ने सिल्क और ऑर्गेंजा फैब्रिक के कलीघेर वाले अनारकली सूट को स्टाइल किया है। उनके सूट में फ्लावर एंब्रायडरी क्रिएट की गई है। अदिति ने अुपनी इस आउटफिट को ग्लोइंग मेकअप के साथ कैरी की है।

 

एक्ट्रेस ऑरेंज कलर की ऑर्गेंजा साड़ी भी काफी खूबसूरत लग रही है। एक्ट्रेस ने साड़ी के साथ मैच करते हुए फुल स्लीव्स ब्लाउज कैरी किया है। उन्होंने कुंदन ज्वेलरी सेट के साथ ग्रीन गोल्ड झुमके पहने हुए हैं। उनका स्लीक हेयरस्टाइल काफी खूबसूरत लग रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button