परीक्षा कैंसिल होने पर अखिलेश का BJP पर बड़ा हमला, कहा- भाजपा सरकार ही रद्द कर दी जाए 

नीट और यूजीसी नेट पेपर लीक का मामला कम होने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं परीक्षा रद्द को लेकर छात्रों का लगातार प्रदर्शन जारी है...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: नीट और यूजीसी नेट पेपर लीक का मामला कम होने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं परीक्षा रद्द को लेकर छात्रों का लगातार प्रदर्शन जारी है। शिक्षा मंत्रालय की तरफ से पेपर लीक मामले को लेकर यूजीसी नेट एग्जाम कैंसिल कर दिया गया है। इसे लेकर विपक्षी पार्टियां भाजपा सरकार पर जमकर हमलावर है। इस बीच अब समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने NEET-NET एग्जाम कैंसिल को लेकर BJP पर तंज कसा है।

NEET-PG परीक्षा रद्द होने पर सपा पार्टी के मुखिया और अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि भाजपा के शासन में NEET के अलावा जो भी परीक्षाएं हुई हैं। करीब सभी परीक्षाओं के पेपर लीक हुए हैं। जांच में बहुत देर हो गई है। ऐसे में अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से एक्स पोस्ट में लिखा कि “जनता कह रही है कि इतने एग्ज़ाम रद्द करने से अच्छा है, यह भाजपा सरकार ही रद्द कर दी जाए।

नीट रिजल्ट को लेकर अखिलेश यादव का हमला  

आपको बता दें कि वहीं इससे पहले भी अखिलेश यादव ने BJP पर पेपर रद्द को लेकर हमला बोला था। उन्होंने गुरुवार को ही यूजीसी-नेट परीक्षा रद्द को लेकर बीजेपी की मोदी सरकार पर प्रहार किया था। इसके साथ ही अखिलेश ने योगी सरकार पर भी निशाना साधा था। अखिलेश यादव ने एक्स पर लिखा था कि और अब गड़बड़ी की खबर के बाद यूजीसी- नेट की परीक्षा भी रद्द कर दी गई है। इसके आगे उन्होंने लिखा था कि बीजेपी के राज में पेपर माफिया लगभग हर परीक्षा में धांधली कर रहा है। यह देश के खिलाफ किसी की बड़ी साजिश भी हो सकती है।

अखिलेश यादव ने नीट रिजल्ट में गड़बड़ी को लेकर उन्होंने एक्स पर लिखा था कि ‘NEET की परीक्षा में घपला होगा तो ईमानदार लोग डॉक्टर नहीं बन पाएंगे और देश के लोगों के इलाज के लिए भविष्य में डॉक्टरों की कमी और बढ़ जाएगी और बेईमान लोग, जनता के जीवन के लिए खतरा बन जाएंगे।

  • ⁠UGC-NET परीक्षा न होने से, पहले से शिक्षकों की जो कमी चली आ रही है, उसमें और भी ज्यादा इजाफा होगा।
  • शिक्षकों की कमी से देश के मानसिक विकास में बाधा उत्पन्न होगी;
  • जो कालांतर में देश के लिए बेहद घातक साबित होगी।

Related Articles

Back to top button