फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ सिनेमाघरों में हुई रिलीज, स्पेशल भूमिका में दिखीं ये दो हस्तियां  

प्रभास अपनी एक्टिंग की वजह से आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। प्रभास की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' रिलीज हो चुकी है...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: प्रभास अपनी एक्टिंग की वजह से आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। प्रभास की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ रिलीज हो चुकी है। नाग अश्विन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में प्रभास, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और कमल हासन मुख्य भूमिकाओं में हैं। इनके अलावा दो साउथ कलाकरा भी स्पेशल भूमिका में नजर आ रहे हैं। वहीं फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ देखने के दौरान दर्शकों को तगड़ा सरप्राइज मिलने वाला है। इस फिल्म में बॉलीवुड के एक नामी निर्माता-निर्देशक भी स्पेशल अपीयरेंस में हैं। उनके अलावा साउथ और बॉलीवुड में सिक्का जमा चुकीं एक अभिनेत्री भी हैं। इसके साथ ही ये दो नाम हैं-राम गोपाल वर्मा और मृणाल ठाकुर। ऐसे में इस फिल्म में दोनों फिल्मी हस्तियां खास भूमिका अदा करती दिखेंगी।

प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 एडी हुई रिलीज

आपको बता दें कि कल्कि 2898 एडी को रिलीज हुए कुछ ही घंटे हुए हैं और यह फिल्म पाइरेसी की शिकार हो गई है। ये फिल्म अब तमिलरॉकर्स, एमपी4मूवीज, वेगामूवीज और फिल्मीजिला सहित कई टोरेंट साइट्स पर एचडी प्रिंट में फ्री में डाउनलोड करने के लिए अवेलेब है। वहीं फिल्म के लीक होने मेकर्स को करोड़ों का नुकसान उठाना पड़ सकता है।  इसके साथ ही पॉजिटिव अर्ली रिव्यू के बीच कल्कि 2898 एडी को एक मामूली सा झटका लगा है। दरअसल, फिल्म के आईमैक्स शो कैंसिल कर दिए गए हैं, जिससे महंगे टिकटों के लिए पे करने वाले फैंस काफी नाराज होते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं कई नेटिज़न्स ने सोशल मीडिया पर इसे लेकर नाराजगी जाहिर की है। वहीं एक यूजर ने लिखा है कि कल्कि 2898 एडी बेंगलुरु में IMAX शो रद्द कर दिए गए हैं, IMAX शो के लिए प्रति टिकट लगभग 1.5K चार्ज किया गया और अचानक बिना किसी इंफोर्मेशन के शोटाइम से पहले कैंसिल कर दिया गया!

महत्वपूर्ण बिंदु

  • प्रभास स्टारर कल्कि 2898 एडी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और ‘रिबेल’ स्टार के फैंस फिल्म की रिलीज का जश्न मना रहे हैं।
  • सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें फैंस प्रभास के कट-आउट की पूजा करने ले लेकर आतिशबाजी तक करते नजर आ रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button