हिना खान का पहली कीमोथेरेपी के बाद हुआ ये हाल, शरीर पर पड़े ऐसे निशान

TV एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों गंभीर बीमारी से जूझ रहीं हैं। एक्ट्रेस ने जब से बीमारी का खुलासा किया है कि वो ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित हैं...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: TV एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों गंभीर बीमारी से जूझ रहीं हैं। एक्ट्रेस ने जब से बीमारी का खुलासा किया है कि वो ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित हैं, उस समय से ही वो सोशल मीडिया पर अपनी हेल्थ से जुड़ी हर एक अपडेट देती रहती हैं। अब उन्होंने पहली कीमोथेरेपी के बाद शरीर पर पड़े निशान को दिखाया है। इसके साथ ही हिना खान ने बताया है कि उम्मीद अभी भी बाकी है। आपको बता दें कि एक्ट्रेस अपना इलाज करवा रहीं है उम्मीद और हिम्मत से आगे बढ़ रही हैं और अब कीमोथेरेपी से शरीर पर पड़े निशान को सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दिखाया है। यह निशान जितने काले और गहरे हैं, हिना उतनी ही मजबूती से इनका सामना कर रही हैं। उनके पोस्ट पर सिलेब्स से लेकर फैंस तक उनके लिए दुआएं मांगते हुए नजर आ रहें हैं।

हिना खान के शरीर पर पड़े निशान

हिना खान ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं हैं और उन्होंने कैप्शन में पूछा कि ‘इस तस्वीर में आपको क्या दिख रहा है? मेरे शरीर पर निशान या मेरी आंखों में उम्मीद? निशान मेरे हैं। मैं उन्हें प्यार से गले लगाती हूं, क्योंकि वे इस प्रोग्रेस का पहला संकेत हैं, जिसकी मैं हकदार हूं। मेरी आंखों में उम्मीद, मेरी आत्मा का परछाई है। मैं सुरंग के आखिरी में रोशनी देख सकती हूं। मैं अपने भरे हुए जख्म दिखा रही हूं और मैं आपके भी ठीक होने के लिए प्रार्थना करती हूं।

वहीं इस पोस्ट पर मीका सिंह ने लिखा कि आप एक शेरनी हैं और इंशाअल्लाह सब ठीक हो जाएगा। जल्दी ठीक हो जाओ, मेरी दुआएं तुम्हारे साथ हैं।’ इनके अलावा जूही परमार से लेकर, मोना सिंह, मसाबा गुप्ता, दलजीत कौर, मोनालिसा, अर्जुन बिजलानी, लता सबरवाल, आरती सिंह, पार्थ समथान सहित तमाम हस्तियों और फैंस उनकी सेहत के लिए दुआ मांग रहे हैं।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • हिना खान लगातार ने अपने कैंसर के इलाज के अपडेट्स फैंस के साथ साझा कर रही हैं।
  • हिना के पोस्ट यह साबित कर रहे हैं कि वह कितनी मजबूती से इस फेज का सामना कर रही हैं।
  • इसी बीच अब हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं।
  • इसमें वह पिंक टैंक टॉप और शॉर्ट्स के साथ नो-मेकअप लुक में नजर आ रही हैं।
  • इन तस्वीरों में एक्ट्रेस के शरीर पर काले दाग नजर आ रहे हैं जो कीमोथेरेपी के साइड इफेक्ट्स हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button