जो अमेठी छोड़कर वायनाड चले गए वो रायबरेली के नहीं हो सकते: स्मृति ईरानी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
अमेठी। केंद्रीय मंत्री और अमेठी से सांसद स्मृति जूबिन ईरानी ने राहुल गांधी पर तंज कसा है। कहा कि अमेठी में कांग्रेस ने चुनाव के पहले ही हार मान लिया है। गांधी परिवार का अमेठी से नामांकन ना करना इस बात का संकेत कर रहा है। यदि उन्हें जीत की कोई गुंजाइश लगती तो राहुल गांधी स्वयं यहां से चुनाव लड़ते। जो अमेठी छोड़कर वायनाड चले गए वो रायबरेली के नहीं हो सकते।
सवाल यह उठता है कि वायनाड को अपना परिवार कहने वाले रायबरेली में क्या कहेंगे। मीडिया से बातचीत में केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मेहमानों का अमेठी में स्वागत है। यह तो पहले से देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था कि वायनाड में चुनाव हो जाने के बाद गांधी परिवार कोई नई सीट चुनेगा वही हुआ।
कहा कि आज गांधी परिवार का अमेठी संसदीय क्षेत्र से न लडऩा, इस बात का संकेत हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिशा-निर्देश में अमेठी में जो बहुमुखी विकास हुआ है, उसके चलते आज अमेठी की जनता यह कह रही है कि पांच साल तक भारतीय जनता पार्टी के सांसद द्वारा अभूतपूर्ण कार्य हुआ अमेठी में। कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार है। दोनों सरकारों के बीच समन्वय बनाकर हम विकास कार्य करते रहेंगे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button