टीएमसी पार्टी नहीं भ्रष्टाचारी कंपनी है : सुवेंदु अधिकारी

  • बोले- अब ममता दीदी के जाने का वक्त आ गया है

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
कोलकाता। भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि टीएमसी भ्रष्ट पार्टी है। पश्चिम बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि टीएमसी कोई पार्टी नहीं है। ये भ्रष्टाचारी कंपनी है। सीएम ममता बनर्जी और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी की ये प्राइवेट लिमिटेड कंपनी है।
अधिकारी ने दावा करते हुए कहा कि टीएमसी का एजेंडा है कि भ्रष्टाचार करो और तुष्टीकरण कर हिंदूओं के खिलाफ काम करो। इस एजेंडा पर टीएमसी चल रही है। इनका जाने का वक्त तैयार हो गया है। जनता तैयार है। हम लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सिपाही होने के नाते ना खाऊंगा और ना ही खाने देंगे के एजेंडा पर चल रहे हैं। सुवेंदु अधिकारी ने टीएमसी पर ऐसे समय पर हमला किया है जब ईडी ने मंगलवार को ही मनरेगा कोष के कथित गबन की को लेकर राज्य के कई स्थान में छापेमारी की। अधिकारियों ने कहा कि कथित अनियमितताएं राज्य में मनरेगा के तहत जारी किए गए लगभग 25 लाख फर्जी रोजगार कार्ड से संबंधित हैं।

छापेमारी को टीएमसी ने बताया बदले की राजनीति

ईडी की छापेमारी को टीएमसी ने बदले की राजनीति करार दिया। टीएमसी नेता शशि पांजा ने कहा कि यह राज्य का बकाया दिए जाने की मांग को लेकर टीएमसी के जारी धरने पर से जनता और मीडिया का ध्यान हटाने की एक कोशिश है। यह प्रतिशोध की राजनीति का एक स्पष्ट उदाहरण है।

Related Articles

Back to top button