बिहार में नीतीश ने किया गठबंधन का अंतिम संस्कार : कृष्णम

  • पीएम मोदी के बाद यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मिले आचार्य प्रमोद

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। कभी कांग्रेस की सराहना करने वाले आचार्य प्रमोद कृष्णम आजकल भाजपा से लगातार नजदीकियां बढ़ा रहे हैं। इसी के चलते पार्टी ने उन्हें निकाल भी दिया है। हालांकि, उनका कहना है कि उन्हें कोई नोटिस नहीं मिला। लेकिन पहले प्रधानमंत्रई मोदी से मिलने के बाद अब प्रमोद कृण्णम ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है।
जिसको लेकर फिर चर्चाएं गर्म हुई हैं। हालांकि, प्रमोद कृष्णम का कहना है कि उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर कल्कि धाम के शिलान्यास समारोह में आने का निमंत्रण दिया। इसके बाद पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि संभल में आगामी 19 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल्कि धाम का शिलान्यास करेंगे। मुझे विश्वास हैं कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी कार्यक्रम में पधारेंगे। जाहिर है कि इससे पूर्व आचार्य प्रमोद कृष्णम पीएम मोदी से भी मिले थे इसकी खबर सामने आने के बाद ही उनके भाजपा में जाने की चर्चाएं तेज हो गयी थीं। जिसके बाद उन्हें कांग्रेस से सस्पेंड किये जाने की भी खबरें आयी थीं।

मैंने किसी को नहीं छोड़ा, सिर्फ भगवान राम को पकड़ा है

कांग्रेस छोडक़र भाजपा में जाने को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मैंने तो कुछ भी छोड़ा नहीं है। मैंने राम भगवान को पकड़ा है। कल्कि धाम बनाने का संकल्प लिया है। पीएम और सीएम को आमंत्रित करना यदि कोई गुनाह है, तो मैं उसकी सजा भुगतने को तैयार हूं। कांग्रेस नेताओं को निमंत्रण दिए जाने की बात पर कहा कि भगवान सबके हैं। इंडिया गठबंधन पर बोले कि वेंटिलेटर पर आने के बाद नीतीश कुमार ने इसका पटना में अंतिम संस्कार कर दिया है। उसका जैसे जन्म हुआ था, वैसे ही बीमारियों से ग्रस्त हो गया। बता दें कि प्रमोद कृष्णम वर्ष 2019 में कांग्रेस के टिकट पर राजनाथ सिंह के खिलाफ लखनऊ से लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं।

Related Articles

Back to top button