उद्धव-आदित्य को फंसाने के लिए फडणवीस ने मेरे पास 4-5 बार भेजा, अनिल देशमुख ने लिया समित कदम का नाम

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख ने सोमवार को सांगली से जनसुराज्य शक्ति पार्टी के युवा विंग के अध्यक्ष समित कदम का नाम लिया, जिन्होंने कथित तौर पर तत्कालीन मुख्यमंत्री को फंसाने वाले एक हलफनामे पर हस्ताक्षर करने के लिए भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस के कहने पर तीन साल पहले उनसे मुलाकात की थी। देशमुख ने कहा कि तीन साल पहले, जब देवेंद्र फडणवीस विपक्ष के नेता थे, उन्होंने समित कदम को पांच या छह बार भेजा था। वह तीन साल पहले एक सीलबंद लिफाफे के साथ मुझसे मिलने आए थे। हलफनामे में झूठे आरोप थे। देशमुख ने कहा कि उद्धव ठाकरे, आदित्य ठाकरे के खिलाफ और अजित पवार एक निर्वाचित प्रतिनिधि नहीं हैं, भले ही उनके पास ‘वाई’ श्रेणी की सुरक्षा है।
इस बीच, देशमुख ने सोमवार को देवेंद्र फडणवीस के साथ कदम की तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने कहा कि उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी उपलब्ध हैं। यह तब आया है जब भाजपा ने शरद पवार और आदित्य ठाकरे जैसे एमवीए नेताओं के साथ कदम की तस्वीरें साझा कीं। इस मुद्दे पर सफाई देते हुए समित कदम ने कहा कि मकसद उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की छवि को नुकसान पहुंचाना है। अनिल देशमुख ने देवेन्द्र फडनवीस के साथ मेरी तस्वीरें दिखाईं। इसमें कुछ भी नया नहीं है।
उन्होंने मुझे वो तस्वीरें दिखाईं जो मेरे पास हैं। फेसबुक और इंस्टाग्राम। यह देशमुख ही थे जिन्होंने मुझे मिलने के लिए बुलाया, विशेष रूप से केंद्रीय एजेंसियों द्वारा उनके खिलाफ दायर मामलों में मदद करने के लिए। देशमुख ने दावा किया था कि एक पेन ड्राइव है जिसमें इस बात के सबूत हैं कि कैसे ईडी और सीबीआई जैसी केंद्रीय जांच एजेंसियों के माध्यम से फडऩवीस ने कथित तौर पर महा विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार को गिराने के उद्देश्य से झूठे हलफनामों पर हस्ताक्षर करने के लिए उन पर दबाव डाला था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button