आज भारत-श्रीलंका दूसरा वनडे मैच, आर-पार का होगा मुकाबला 

आज रविवार (4 अगस्त) को भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा...

4PM न्यूज नेटवर्कः आज रविवार (4 अगस्त) को भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा। पहले मैच में दोनों टीमों ने शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है। ऐसे में अब दोनों टीमें दूसरे मुकाबले के ज़रिए सीरीज़ की पहली जीत हासिल करना चाहेंगी। ऐसे में आज अगर भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले में जीत दर्ज करती है, तो टीम इंडिया जीत का शतक लगा देगी।

आपको बता दें कि भारतीय टीम लगभग अपनी फुल स्ट्रेंथ के साथ श्रीलंका के खिलाफ खेल रही है और चैंपियंस ट्रॉफी से पहले टीम के इस तरह के प्रदर्शन पर सवाल उठने तय हैं। हालांकि दूसरे वनडे में भारतीय टीम अपनी गलतियों को सुधारना चाहेगी और जीत के साथ वापसी करना चाहेगी। पहले मैच में स्पिनरों ने 18 में से 13 विकेट चटकाए थे, ऐसे में दूसरे मैच में इन पर नजरें रहेंगी। भारत बल्लेबाजी में एक बदलाव करके ऋषभ पंत या रियान पराग को मौका दे सकता है। जिनका स्पिनर के खिलाफ अच्छा रिकॉर्ड रहा है।

बताया जा रहा है कि दूसरे वनडे में भारतीय बल्लेबाजों को स्पिनरों और धीमी पिच से निपटने का तरीका ढूंढना होगा। क्योंकि दूसरे वनडे इंटरनेशनल मैच से पहले भारतीय टीम ने प्रैक्टिस नहीं की है। ऐसे में वह सीधे मुकाबला खेलने उतरेंगे। लंबे समय के बाद भारतीय खिलाड़ियों ने वनडे मैच खेला था। दरअसल, दूसरे मैच में सिर्फ एक दिन का गैप था तो उन्होंने अभ्यास करना शारीरिक कारणों से उचित नहीं समझा।

श्रीलंका ने जीता टॉस

श्रीलंकाई कप्तान चरिथ असालंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। श्रीलंका ने दो बड़े बदलाव किए हैं। वहीं भारतीय टीम बिना किसी बदलाव के उतरी है।

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

  • रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली,
  • श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, शिवम दुबे, वॉशिंगटन सुंदर,
  • अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज और अर्शदीप सिंह

श्रीलंका की संभावित प्लेइंग इलेवन

  • अविष्का फर्नांडो, पथुम निसांका, कुसल मेंडिस, सदीरा समरविक्रमा,
  • चैरिथ असलांका (कप्तान), जेनिथ लियानाज, डुनिथ वेलालेज,
  • जेफरी वांडरसे, अकिला धनंजय,
  • मोहम्मद शिराज/महेश थीक्षाना और असिथा फर्नांडो

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button