आज प्रियंका गांधी करेंगी स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक, जानिए किस बात पर होगा मंथन

Today Priyanka Gandhi will hold a meeting of the screening committee, know what will be brainstormed

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी ‘एक्टिव मोड’ में नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि आगामी विधानसभा चुनावों में महिलाओं को 40% टिकट देने के वादे के बाद अब प्रियंका गांधी ने इसको लेकर तैयारीयां शुरू कर दी है। प्रियंका की अध्यक्षता में आज सोमवार को प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक होगी।

मिली जानकारी के अनुसार, इस बैठक में कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा, कांग्रेस यूपी अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू समेत अन्य नेता शामिल रहेंगे। इस मौके पर महिलाओं को 40% आरक्षण के तहत टिकट पर देने पर मंथन किया जाएगा और विभिन्न जिलों से आए आवेदनों पर चर्चा की जाएगी।

कल रविवार को प्रियंका गांधी ने कांग्रेस के महिला सशक्तीकरण महाअभियान के तहत रायबरेली के रिफार्म्स क्लब में ‘शक्ति संवाद’ को संबोधित किया इस दौरान प्रियंका गांधी ने सांप्रदायिकता और जातिवाद की राजनीति पर हमला करते हुए महिलाओं को उनकी ताकत का अहसास कराया और उनसे अपने वोट की ताकत से परिवर्तन लाने की अपील की साथ ही उन्होंने कहा कि महिलाएं एकजुट होकर इस देश की राजनीति बदल सकती हैं।

आपको बता दें कांग्रेस का खोया जनाधार वापस दिलाने की कोशिश में जुटीं प्रियंका गांधी अपने चुनाव अभियान के दौरान खास तौर पर महिलाओं को लुभाने का प्रयास कर रही हैं। इसी क्रम में वह यूपी विधानसभा चुनाव में 40 प्रतिशत सीट पर महिला उम्मीदवार उतारने के ऐलान के साथ-साथ छात्राओं को स्मार्टफोन और इलेक्ट्रिक स्कूटी देने की भी घोषणा कर चुकी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button