तोगड़िया का मोदी-योगी पर तंज- ट्रिपल तलाक कानून बना सकते हैं तो काशी-मथुरा के लिए क्यों नहीं

  • सरकार चाहे तो चुटकी में हल हो जाए मथुरा का मुद्ïदा

अमरोहा। अंतरराष्टï्रीय हिंदू परिषद के अंतरराष्टï्रीय अध्यक्ष डॉ. प्रवीण तोगड़िया ने पीएम मोदी-योगी पर तंज कसा है। तोगड़िया ने कहा कि मुसलमानों की बीवियों के लिए ट्रिपल तलाक के खिलाफ कानून बन सकता है तो हिंदुओं के आराध्य काशी विश्वनाथ और भगवान कृष्ण के घर के लिए कानून क्यों नहीं बन रहा। मुरादाबाद पहुंचने से पहले अमरोहा में उन्होंने कहा कि पहले धर्म निरपेक्ष बताने की स्पर्धा थी। अब सभी नेताओं में खुद को हिंदू बताने की स्पर्धा लगी है। बोले- मोदी जी काशी में भगवा कपड़े पहनते हैं, योगी जी अयोध्या जा रहे हैं, राहुल गांधी खुद को हिंदू बता रहे हैं और ममता बनर्जी चंडी पाठ कर रही हैं।

तोगड़िया ने कहा कि सरकार चाहे तो मथुरा का मुद्ïदा चुटकी में हल हो सकता है। सरकार कानून बना दे तो कल से ही मंदिर निर्माण शुरू हो जाएगा। ट्रिपल तलाक को लेकर उन्होंने मोदी पर तंज भी कसा। तोगड़िया बोले जब देश में हिंदुत्व की होड़ मची है तो लगते हाथ दारूल उलूूम और तबलीगी जमात पर प्रतिबंध भी लग जाए। 2 बच्चों का कानून बने। किसान आंदोलन में जान गंवाने वाले 700 किसानों के परिवारों को एक- एक करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता भी दी जाए।

केशव को मैंने ही घूट-घूटकर पिलाया हिंदुत्व

प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी पर तंज कसने के बाद डॉ. प्रवीण तोगडिया ने यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की खुलकर तारीफ की। तोगड़िया बोले- केशव प्रसाद मौर्य 18 साल तक मेरा ही सहयोगी रहा है। उसे घूट-घूटकर हिंदुत्व मैंने ही पिलाया है। इसलिए केशव प्रसाद मौर्य हिंदू और किसानों के लिए डटकर खड़ा रहेगा, ऐसा मुझे पूर्ण विश्वास है।

मीडिया को चोर कहने पर लखीमपुर डीएम को पत्रकारों का ज्ञापन

लखनऊ। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्र टेनी लखीमपुर हिंसा केस से जुड़े एक सवाल पर आपा खो बैठे। लखीमपुर स्थित एक अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट का उद्ïघाटन करने गए केंद्रीय मंत्री ने एक इलेक्ट्रानिक चैनल के पत्रकार के सवाल पर पूरी मीडिया को चोर तक कह दिया। टेनी यहीं तक नहीं रुके, उन्होंने पत्रकार का कालर तक पकड़ने की कोशिश की। किसी तरह से लोगों ने उनको शांत तो करा दिया, लेकिन तब तक इंटरनेट मीडिया पर उनकी अभद्र टिप्पणी का वीडियो वायरल हो चुका था। उनके बयान से भड़के पत्रकारों ने लखीमपुर खीरी के डीएम को एक ज्ञापन देकर केंद्रीय मंत्री पर कार्रवाई की मांग की।

कल दोपहर टेनी लखीमपुर-सीतापुर रोड पर ओयल के पास एक सरकारी अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट का उद्ïघाटन करने गए थे। यहां से जब वह बाहर निकल रहे थे तभी एक पत्रकार ने पूछा कि आपके बेटे पर लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में कई धाराएं बढ़ा दी गई हैं, इस पर क्या कहना है। इतनी बात पर टेनी भड़क गए। उन्होंने माइक का तार खींच लिया और कहा कि बेवकूफ हो क्या…तमीज नहीं है। पत्रकारों के मुताबिक उन्होंने एक कैमरामैन का मोबाइल भी ले लिया।

उस दौरान इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया था। पत्रकारों पर भड़कते हुए उन्होंने कहा, यही जो मीडिया वाले हैं ना…एक निर्दोष आदमी को फंसाया है। शर्म नहीं आती है, कितने गंदे लोग हैं…चोर हैं। उन्होंने आगे कहा, आक्सीजन प्लांट है, हास्पिटल है…यह सब नहीं दिखाई देता है। दरअसल, लखीमपुर खीरी हिंसा केस में केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र टेनी के पुत्र आशीष मिश्र समेत सभी 13 आरोपितों की मुश्किलें बढ़ गई हैं। मामले के विवेचक इंस्पेक्टर विद्याराम दिवाकर की सीजेएम कोर्ट में धाराएं बढ़ाने की अर्जी पर लखीमपुर की अदालत ने मुहर लगा दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button