तेलंगाना में केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी को किया गया नजरबंद

हैदराबाद। केंद्रीय मंत्री और तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष जी किशन रेड्डी को गुरुवार सुबह पुलिस ने शमशाबाद में रोक दिया। वह शमशाबाद हवाई अड्डे से बटासिंगरम के लिए रवाना हुए थे। वह गरीबों के लिए बीआरएस सरकार की आवास योजना की एक साइट का निरीक्षण करने जा रहे थे।
जी किशन रेड्डी ने ट्वीट किया कि तेलंगाना के आरआर जिले के बटासिंगरम गांव में आवास निर्माण स्थल के दौरे से पहले तेलंगाना के भाजपा नेताओं की नजरबंदी बेहद निंदनीय है। यह एक बार फिर बीआरएस के तहत अत्याचारी शासन को उजागर करता है। उन्होंने कहा कि मनमानी और विपक्षी आवाज को दबाना केसीआर सरकार की पहचान बन गई है।
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि केसीआर सरकार मुझे गिरफ्तार कर रही है, लेकिन भाजपा को बीआरएस के रजाकर शासन के खिलाफ लड़ाई लडऩे से रोक नहीं सकती है। हमारी लड़ाई तब तक जारी रहेगी, जब तक तेलंगाना में हर बेघर को घर नहीं मिल जाता। उन्होंने कहा कि जनता के मुद्दों को लेकर हमारी लड़ाई जारी रहेगी।
जानकारी के अनुसार, केंद्रीय मंत्री और तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष जी किशन रेड्डी को नजरबंद कर दिया गया है। इसी बीच, पुलिस और उनके साथ आए कार्यकर्ताओं के बीच नोकझोंक हो हुई।

 

Related Articles

Back to top button