यूपी को योगी नहीं योग्य मुख्यमंत्री की जरूरत : राजभर

बाबा जाएंगे गोरखपुर, प्रदेश में बनेगी सपा गठबंधन की सरकार

लखनऊ। वाराणसी में अजगरा विधानसभा के ग्रामसभा मोहनपुर में कमेरा किसान वंचित पिछड़ा दलित अल्पसंख्यक कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। इसमें मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर तथा विशिष्ट अतिथि अपना दल कमेरवादी की राष्टï्रवादी कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. पल्लवी पटेल रहीं। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि भारत के प्रथम गृहमंत्री सरदार पटेल ने 567 रियासतों को प्रेम की भाषा से एक डोर में पिरोया था। डॉ. सोनेलाल पटेल का भी सपना था कि सभी कमेरा समाज को एक डोर में रखा जाए आज उसी काम को माता कृष्णा पटेल आगे बढ़ा रही हैं।

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि भारत के संविधान और प्रदेश को बचाना जरूरी है। कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और सीएम योगी एक नंबर और दो नंबर के झूठे हैं। 15 लाख देने की बात झूठी है, पाकिस्तान से 1 के बदले 10 सिर लाने की बात, महंगाई को कंट्रोल करने की बात, रोजगार देने की बात किसानों का धन दुगना करने की बात सब झूठी है। एक साल तक गलत कानून लगाकर 700 किसानों को मौत के घाट पहुंचाने वाली इस सरकार को किसान, नौजवान और बेरोजगार खोज रहा है। यह झूठ और घोटाले की सरकार है। उन्होंने कहा कि योगी ने प्रदेश को रोगी बनाया है। योगी नही योग्य मुख्यमंत्री की जरूरत है।

90 दिन के बाद अखिलेश को मुख्यमंत्री बनाऊंगा बाबाजी को गोरखपुर भेजूंगा। उन्होंने कहा अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाकर संविधान बचाना है। कक्षा 12 तक फ्री शिक्षा, फ्री चिकित्सा, जातिगत जनगणना, फ्री घरेलू बिजली, शराबबंदी, एकल शिक्षा नीति, किसानों को मुफ्त बिजली, छूटा पशुओं को गौशाला, छात्रवृत्ति, बच्चों को स्कूल जाना अनिवार्य किया जाएगा। सबका साथ, समूचित विकास किया जाएगा। बिना पैसे का स्नाकोत्तर तक पढ़ाई का कानून बनाया जाएगा। समाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट लागू की जाएगी। पिछड़ी जाति के 27 प्रतिशत आरक्षण को 52 प्रतिशत करना चाहते हैं।

डॉ. पल्लवी पटेल ने कहा कि कुर्मी जाति की सबसे अधिक दुर्दशा इसी सरकार में हुई है। अति पिछड़े समाज के लोगों को अब बीजेपी से दूर रहने की जरूरत है। राजभर ने कहा कि भाजपा के फूल को धूल में मिलना है 2022 में कमेरों की सरकार बनेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button