विराट कोहली ने जमकर बहाया पसीना

आरसीबी के ट्रेनिंग कैंप से जुड़े

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नयी दिल्ली। स्टार बल्लेबाज विराट कोहली अपने बेटे अकाय के जन्म के बाद रविवार को भारत लौट आये और आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लिए अपनी फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के ट्रेनिंग शिविर में जुड़े। उन्होंने चिन्ना स्वामी स्टेडियम में प्रैक्टिस की।
ज्ञात हो कोहली ने व्यक्तिगत कारणों का हवाला लेते हुए भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट श्रृंखला से हटने का फैसला किया था। बाद में बताया गया कि यह ब्रेक इसलिये लिया गया ताकि यह स्टार बल्लेबाज ब्रिटेन में अपने बेटे के जन्म के समय अपनी पत्नी के साथ रह सके। आईपीएल प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स ने ट्वीट किया, ‘‘विराट कोहली लौट आये हैं। ‘रेड किंग’ भारत में 22 मार्च को सीएसके के खिलाफ अपना आईपीएल अभियान शुरू करने के लिए तैयार हैं। ’’ इसमें लिखा था, ‘‘किंग के लिए चीयर करने और ‘किंगली बीट्स’ पर थिरकने के लिए तैयार हो जाइये क्योंकि स्टार स्पोर्ट्स का नया एंथम ‘कोहली कॉलिंग’ सभी मंच पर रिलीज हो गया है। इस आईपीएल में कोहली के संबंध में सभी चीजों के लिए स्टार स्पोर्ट्स पर ट्यून करें। कोहली रविवार को मुंबई पहुंचे और उनके जल्द ही टीम के ट्रेनिंग शिविर से जुडऩे की उम्मीद है। आरसीबी अभी तक आईपीएल खिताब नहीं जीत पायी है। कोहली ने पिछले आईपीएल सत्र में 639 रन बनाये थे।

सूर्यकुमार पर अब भी असमंजस

मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच मार्क बाउचर ने कहा कि उन्हें टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की फिटनेस की स्थिति को लेकर भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) से ‘अपडेट’ का इंतजार है। टी20 में दुनिया के नंबर एक बल्लेबाज सूर्यकुमार अभी हर्निया के ऑपरेशन से उबर रहे हैं। वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के शुरुआती मैचों से बाहर रह सकते हैं। वहीं मार्क बाउचर ने कहा,‘हमें सूर्यकुमार की फिटनेस को लेकर बीसीसीआई से अपडेट का इंतजार है। हम हमेशा फिटनेस संबंधी समस्याओं से जूझते रहे हैं लेकिन हमारे पास विश्वस्तरीय चिकित्सा दल है। हम फिटनेस मामलों के कारण एक या दो खिलाडिय़ों को गंवा सकते हैं लेकिन हमें आगे बढऩा होगा क्योंकि यह खेल का हिस्सा है। बाउचर ने इसके साथ ही कहा कि इस साल होने वाले टी-20 विश्वकप को ध्यान में रखते हुए उनकी खिलाडिय़ों को विश्राम देने की कोई योजना नहीं है।

Related Articles

Back to top button