हमें नई शुरूआत करनी होगी: पवार

एनसीपी की टूट पर बोले शरद पवार

मुंबई। महाराष्ट्र की राजनीति में आए तूफान के बाद एनसीपी प्रमुख शरद पवार का बड़ा बयान सामने आया है। एनसीपी में टूट के बाद उन्होंने कराड में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि सभी को लोकतांत्रिक अधिकार के लिए कोशिश करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हमें नई शुरुआत करनी है। बड़ों का आशीर्वाद लेकर नई शुरुआत करेंगे। चुनी हुई सरकार को गिराया जा रहा है। अब जातिवाद की राजनीति नहीं चलेगी।
एनसीपी प्रमुख शरद पवार और वरिष्ठ कांग्रेस नेता पृथ्वीराज चव्हाण ने सोमवार को कराड पर महाराष्ट्र के पूर्व सीएम यशवंतराव चव्हाण को पुष्पांजलि अर्पित की। एनसीपी प्रमुख ने 5 जुलाई को पार्टी की बैठक बुलाई है। उन्होंने कराड में कहा कि हम उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में महाराष्ट्र की सेवा कर रहे हैं, लेकिन कुछ लोगों ने हमारी सरकार गिरा दी। देश के कुछ अन्य हिस्सों में भी ऐसा ही हुआ है।
उन्होंने आगे कहा कि महाराष्ट्र में फूट डालने की कोशिश की जा रही है। महाराष्ट्र को अपनी एकता दिखानी होगी। हम बड़ों के आशीर्वाद से नई शुरुआत करेंगे। आज देश और महाराष्ट्र में कुछ समूहों द्वारा जाति और धर्म के नाम पर समाज के बीच दरार पैदा की जा रही है। आपको बता दें कि अजित पवार की बगावत के बाद शरद पवार ने जनता के बीच अपनी बात कहने का फैसला किया है।

Related Articles

Back to top button