राहुल गांधी को लेकर ये क्या बोल गए हिमंता बिस्वा सरमा

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर देश में जहां चुनावी माहौल गरम है। चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग कल यानि मंगलवार (07 May) को होनी है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर देश में जहां चुनावी माहौल गरम है। वहीं दूसरी ओर आम चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग कल यानी मंगलवार (07 May) को होनी है। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियों में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला अभी भी जारी है। इस बीच असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि वह राजनीति के महान वैज्ञानिक हैं राहुल पाकिस्तान से अगला चुनाव जीतेंगे और वह अच्छे अंतर से जीतेंगे। गांधी को अपने मूल देश जाकर चुनाव लड़ना चाहिए, यह गर्व की बात होगी। ऐसे में हो सकता है राहुल गांधी पाकिस्तान में चल रहे राजनीतिक अस्थिरता के संकट में मदद कर सकें। वह एक बड़े राजनीतिक वैज्ञानिक हैं और शतरंज के खिलाड़ी भी हैं।

आपको बता दें कि हिमंत बिस्व ने इसके आगे कहा कि एक सांसद को एक महीने में कम से कम दो तीन दिन के लिए अपने क्षेत्र में जाना चाहिए। लेकिन सभा मानदंडों को देखते हुए यही माना जा सकता है कि राहुल गांधी सिर्फ नामांकन दाखिल करने के लिए या फिर कोई सालाना दौरे पर जाते हैं जो एक टूरिस्ट की तरह लगता है। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि राहुल गांधी की गतिविधि एक अच्छे पर्यटक के तौर पर तो फिट बैठती है। लेकिन एक अच्छे सांसद के तौर पर फिट नहीं बैठती। ऐसे में अगर वो वायनाड से सांसद होते तो कम से कम उनका मोबाइल नंबर कुछ लोगों को पता होता और उनका आवास भी होता। ऐसे में मुझे जो महसूस हुआ मैंने बता दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button