रॉबर्ट वाड्रा ने क्यों कहा भाजपा जब मुसीबत में होती है तो मेरा नाम लेती है…

नई दिल्ली। लोकसभा में हुई अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने कहा था कि सोनिया गांधी को बेटे को सेट करना और दामाद को भेंट करना है। भाजपा नेता के इस बयान पर अब रॉबर्ट वाड्रा ने प्रतिक्रिया दी है। वाड्रा ने निशिकांत दुबे को समय बर्बाद करने वाला करार बताया। उन्होंने कहा कि जब भी बीजेपी मुसीबत में पड़ती है तो मेरा नाम लेने लगती है।

रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि निशिकांत दूबे संसद का समय बर्बाद करते हैं। वहां नए बिल लाए जाने चाहिए और देश के मुद्दों पर चर्चा होने चाहिए। मैं गांधी परिवार का हिस्सा हूं। जब भी बीजेपी मुसीबत में पड़ती है तो हमेशा मेरा नाम लेती है। जब भी उन्हें घेरा जाता है तो वे लोगों का ध्यान भटकाने लगते हैं और रॉबर्ट वाड्रा का नाम लेने लगते हैं।

महिलाओं का सम्मान करता हूं

वाड्रा ने कहा कि अगर कोई मेरे बारे में कुछ भी कहता है तो मैं उसको जवाब दे सकता हूं। फिर चाहे वह कोई मंत्री हो या कोई और। उनके बारे में जानकारी हासिल करना बहुत मुश्किल नहीं है। मैं महिलाओं का सम्मान करता हूं, लेकिन अगर कोई महिला मेरे बारे में कुछ कहती है तो मैं उनके स्तर तक नहीं गिरूंगा। उन्होंने कहा कि मेरे पास उनके खिलाफ पर्याप्त सबूत और कई मुद्दे हैं, जिन्हें मैं सामने ला सकता हूं, लेकिन यह गलत होगा। अगर वह मेरा नाम गलत तरीके से लेंगे तो मैं उनके बारे में बोलूंगा, लेकिन सीमा से बाहर नहीं, क्योंकि मैं ऐसे तरीके नहीं अपना सकता।

मणिपुर पर होनी चाहिए बहस

वाड्रा ने कहा कि मैं राजनीति में नहीं हूं। वे हवा में आरोप लगाते हैं। जब कोई मंत्री मेरे बारे में ऐसा गलत बोला तो मैं और उभर कर आऊंगा। उन्होंने कहा कि सदन में मणिपुर पर बहस होनी चाहिए। जो नूंह में हुआ है उस पर चर्चा होनी चाहिए। संसद में बेरोजगारी और साम्प्रदायिकता की बात करनी चाहिए।

Related Articles

Back to top button