हमारे सवालों का जवाब क्यों नहीं देते पीएम

प्रधानमंत्री अपने दोस्त पर मेहरबान हैं, इसी कारण चर्चा नहीं चाहते : खरगे

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। हिंडनबर्ग की रिपोर्ट को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने एक बार फिर नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने सवाल किया कि हमने जेपीसी की मांग की थी, वो क्यों नहीं हुई? आखिर जांच कराने में मोदी जी को दिक्कत क्या है?
खरगे ने कहा कि एलआईसी का पैसा अडानी की कंपनी में लगा है, उसके नुकसान पर क्या सवाल नहीं होना चाहिए? क्या एसबीआई के अडानी को दिए गए कर्ज की चर्चा नहीं होनी चाहिए? अडानी के शेयर एक लाख करोड़ क्यों गिर गए? उन्होंने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अडानी के एजेंट के रूप में उन्हें कई देशों में ठेके दिलाए। इतना होने के बाद भी पीएम मोदी उनका नाम नहीं ले रहे हैं और हमारे सवाले के जवाब भी नहीं दिए। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि पीएम मोदी अपने दोस्त पर मेहरबान हैं। इस कारण चर्चा नहीं चाहते। हम सवाल करते हैं कि आपके (पीएम मोदी) एक नजदीकी दोस्त की संपत्ति कैसे बढ़ी तो इस पर भी उन्हें आपत्ति थी। हर बात पर वे कह रहे थे इसे प्रमाणित कीजिए। उन्होंने आगे बताया कि मैंने कहा था आपके चुप्पी साधने और मौनी बाबा बनने के चलते ये स्थिति आई है, इसका इस्तेमाल पहले भी किया जा चुका है, लेकिन इसे भी रिकॉर्ड से निकाल दिया गया। खरगे ने कहा कि पीएम मोदी संसद में नेहरू और गांधी परिवार के नाम को लेकर कह रहे हैं। यह कोई बात है? हमसे वो सवाल करते हैं कि 60 साल में क्या किया? सवालों के जवाब नहीं देते। वहीं कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि उनसे कि नाना के नाम का कौन सरनेम लगाता है? उन्हें संस्कृति की समझ नहीं है?

‘काउ हग डे’ पर कांग्रेस का सवाल

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने काउ हग डे की अपील वापस लिए जाने के बाद कटाक्ष करते हुए सवाल किया कि यह किसका आइडिया था। उन्होंने ट्वीट किया, ‘सबसे पहले यह किसके दिमाग की उपज थी?’ बता दें कि भारतीय पशु कल्याण बोर्ड ने उस नोटिस को वापस ले लिया, जिसमें उसने लोगों से 14 फरवरी को काउ हग डे मनाने की अपील की थी। नोटिस में कहा गया था कि गायों को गले लगाने से भावनात्मक संपन्नता आएगी और सामूहिक प्रसन्नता बढ़ेगी।

Related Articles

Back to top button