जाने वालों की बात का क्या बुरा मानना: अखिलेश यादव

सीएम योगी का बिना नाम लिए साधा निशाना

बोले- उनकी अपने दल में कोई सुनवाई ही नहीं

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सपा पर हमले का बिना नाम लिए जवाब दिया। उन्होंने एक्स के माध्यम से कहा कि जिनकी अपने दल में कोई सुनवाई नहीं, उनकी बातें कौन सुने। वैसे भी जाने वालों की बात का क्या बुरा मानना। अखिलेश यादव ने कहा कि जिनके शासन काल में महीनों आईपीएस फरार रहा हो, 15 लाख प्रतिदिन की कमाई वाले थानों की चर्चा हो, भाजपाई खुद ही पुलिस का अपहरण कर रहे हों और दंड संहिता की जगह बुलडोजर संहिता ने ले ली हो। वे मौन ही रहें तो बेहतर है।
एक अन्य पोस्ट में अखिलेश ने कहा कि यूपी की भाजपा सरकार के एक मंत्री द्वारा मेरठ में सेवानिवृत सैनिकों और गरीबों की जमीन कब्जा किये जाने की खबर शर्मनाक है। बस इतना पूछना है कि मुख्यमंत्री को इन भू-माफिया के बारे में कुछ भी पता है। उन्होंने कहा कि मेरठ में एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना पर शासन-प्रशासन की निष्क्रियता घोर निंदनीय है।

फर्जी एनकाउंटरों से प्रदेश की छवि हो रही खराब

सपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि फर्जी एनकाउंटरों की वजह से उत्तर प्रदेश की देश-दुनिया में बदनामी हो रही है। पुलिस हिरासत में मौतों के मामलों में भी उत्तर प्रदेश सबसे आगे हैं और उत्तर प्रदेश का नाम बदनाम हो रहा है। उन्होंने कहा कि कोई भी भाजपा सरकार में सुखी नहीं है। व्यापारी और दुकानदार लूटे जा रहे हैं। दिनदहाड़़े हत्याएं हो रही हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार निर्दोषों को झूठे केसों में फंसाती है। लोकसभा चुनावों में पराजय के बाद भी भाजपा कुप्रचार करने से बाज नहीं आ रही है। उन्होंने कहा कि पीडीए के माध्यम से सामाजिक न्याय की लड़ाई को भी अंतिम परिणाम तक पहुंचाने का लक्ष्य है। भाजपा लोकतंत्र और संविधान दोनों के लिए खतरा है। वह नफरत फैलाकर सामाजिक सद्भाव को तहस-नहस करने का इरादा रखती है।

दुष्कर्म पीडि़ता से मिलने पहुंचे सपा सांसद अवधेश प्रसाद

अयोध्या जिले के खंडासा थाना क्षेत्र के एक गांव में दुष्कर्म पीडि़ता और उसके परिजनों से मिलने सपा सांसद अवधेश प्रसाद पहुंचे। पीडि़त परिवार ने सपा सांसद से मिलने से इंकार कर दिया। हालांकि सपा सांसद ने मौजूद ग्रामीणों को किशोरी व परिवार की सुरक्षा, मुवावजा और दोषियों पर कार्रवाई के लिए आश्वस्त किया। जब ग्रामीणों को जानकारी हुई कि पीडि़त परिवार से मिलने सपा सांसद पहुंचे हैं तो बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए। वे सांसद से कहने लगे कि घटना के तीसरे दिन आप आ रहे हैं वह भी रात के अंधेरे में, पीछे से कुछ लोग यह भी कह रहे थे कि आप तो अयोध्या के राजा हैं, तब क्यों इतनी रात को मिलने आए हैं। ग्रामीणों से सांसद ने कहा कि हम पीडि़त के साथ खड़े हैं। सुरक्षा और मुआवजा दिलाएंगे। ग्रामीणों की ओर से कहा गया कि पीडि़त परिवार को आरोपियों के परिवार की ओर से मारने की धमकी दी जा रही है। इस पर सांसद ने कहा कि हम आ गए हैं, अब आप लोगों को कोई धमकी नहीं दे सकेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button